Move to Jagran APP

मेरठ में खाकी शर्मसार : बेटी के सिर पर पिस्टल रख दारोगा ने किया विवाहिता से दुष्कर्म, वीडियो वायरल की धमकी

Molestation In Meerut जब खाकी की शर्मनाक हरकतों पर उतर आए तो आम आदमी कहां जाएगा। मेरठ में एक दारोगा विवाहिता के साथ जबरन संबंध बनाए और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने शिकायत दर्ज की है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 03:20 PM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 04:28 PM (IST)
मेरठ में खाकी शर्मसार : बेटी के सिर पर पिस्टल रख दारोगा ने किया विवाहिता से दुष्कर्म, वीडियो वायरल की धमकी
मेरठ में एक पुलिस सब इंस्‍पेक्‍टर की करतूत सामने आई है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Molestation In Meerut मेरठ में खाकी को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। स्कूटी चोरी की शिकायत लिखवाने चौकी गई दारोगा को विवाहिता पसंद आ गई। महिला को अकेला पाकर दारोगा उसके घर में जबरन घुस गया। विवाहिता की बेटी के सिर पर पिस्टल रख उसने विवाहिता से दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर दारोगा ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी है।

loksabha election banner

जबरन घर में घुस आया

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी विवाहिता के मुताबिक करीब तीन साल पहले उसकी महिला मित्र की स्कूटी चोरी हो गई थी। वह अपनी महिला मित्र के साथ स्कूटी चोरी की रिपोर्ट लिखवाने चौकी पर गई थी। इसी बीच दारोगा को विवाहिता पसंद आ गई। इसी बीच विवाहिता को अकेला पाकर दारोगा जबरन उसके घर में घुस गया। इसके बाद उसने विवाहिता की बेटी के सिर पर पिस्टल रख दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली।

एसएसपी आफिस में शिकायत

आरोपित बीते काफी समय से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता से शारीरिक संबंध बना रहा है। एक सप्ताह पहले विवाहिता ने दारोगा के साथ जाने से मना कर दिया। आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए। उसके पति को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। गुरुवार को विवाहिता ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत सुन रहे अधिकारी का कहना है कि वर्तमान में आरोपित दारोगा की तैनाती देहात क्षेत्र में है। विवाहिता द्वारा दी गई शिकायत पत्र पर जांच की जा रही है। जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल चोर गिरफ्तार

बुलंदशहर के दुर्गेसपुर निवासी गीता के पति सुनील लालकुर्ती क्षेत्र के मेरठ में मेट्रो अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं इंचौली थाना क्षेत्र के बीटा गांव निवासी मोंटी के पिता भी भर्ती हैं। आरोप है कि मोंटी ने मंगलवार देर रात गीता का मोबाइल चोरी कर लिया था। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया गया कि कुछ दिन पहले ही आरोपित जेल से छूटकर आया है।

टेंपो पर फर्जी नंबर लगाकर की थी लूट

मेरठ : दिल्ली के बदरपुर बार्डन निवासी सूबेदार प्रदीप की पत्नी ममता से पांच तारीख को सिविल लाइन क्षेत्र में टेंपो सवार लोगों ने लूट की थी। जांच के दौरान पता चला कि टेंपो पर फर्जी नंबर है। चेसिस नंबर की जांच से पता चला कि पहला खरीदार हापुड़ निवासी था, जिसे कुछ दिन बाद ही हापुड़ के ही एक व्यक्ति को टेंपो बेच दिया था। इसके बाद खरखौदा निवासी व्यक्ति ने खरीदा। उसने एक महिला को बेच दिया। लूट में भी एक महिला शामिल थी। पुलिस का कहना है कि महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लगी है। जल्द ही राजफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.