Move to Jagran APP

हरिद्वार से गंगाजल लेकर पैदल खरखौदा पहुंचा शिव भक्त, नहीं रोक पाई दो राज्यों की पुलिस

शिवभक्‍त हरिद्वार से गंगा जल लेकर चला भी आया और पुलिस को इसकी भनक भी नहीं लगी। उधर मेरठ-मुज्जफरनगर सीमा पर शिवभक्तों के स्वागत का होर्डिंग नहीं हटाया गया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 08:43 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 08:43 PM (IST)
हरिद्वार से गंगाजल लेकर पैदल खरखौदा पहुंचा शिव भक्त, नहीं रोक पाई दो राज्यों की पुलिस
हरिद्वार से गंगाजल लेकर पैदल खरखौदा पहुंचा शिव भक्त, नहीं रोक पाई दो राज्यों की पुलिस

मेरठ, जेएनएन। कोरोना माहामारी के कारण इस साल श्रावण मास की कांवड़ यात्रा को लेकर तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक के बाद स्थगित कर दिया गया है। इसके बाद से ही जगह-जगह से कांवड़ियों को वापस भेजा जाने लगा। साथ ही इस संबंध में पुलिस की सतर्कता भी बढ़ा दी गई। लेकिन मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां एक कांवडि़या गंगा जल लेकर आ भी गया और दो राज्‍यों की पुलिस कुछ कर ना सकी और न ही इस संबंध में भनक भी लगी।

loksabha election banner

कार्यप्रणाली पर उठा सवाल

दो राज्यों की पुलिस की सतर्कता को दरकिनार कर हापुड़ जनपद के गांव ककोड़ी निवासी गोविंदा हरिद्वार से गंगाजल लेकर रविवार को खरखौदा पहुंचा। गोविंदा ने बताया कि 24 जून को उसने हरिद्वार से जल उठाया था। खरखौदा पहुंचने पर लोगों ने प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए है। लोगों का कहना है कि इस प्रकार लापरवाही रही तो कांवड़ यात्रा को रोक पाना पुलिस-प्रशासन के बस की बात नहीं होगी। जब गोविंदा ने थाना खरखौदा पार किया उस समय थाने पर जिला स्तर के पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी बैठे थे।

नहीं हटा है शिवभक्‍तों के स्‍वागत का होर्डिंग

वहीं पुलिस की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है। नगर में शिवभक्‍तों के प्रवेश पर स्‍वागत करता हुआ होर्डिंग लगा हुआ है। मेरठ मुज्जफरनगर सीमा पर दौराला थाना क्षेत्र में शिव भक्तों के स्वागत के लिए लगा गत वर्ष का लगा होर्डिंग वर्तमान में भी लगा है। जिसे प्रशासन ने नहीं हटवाया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.