Move to Jagran APP

कंकरखेड़ा में आइटीआइ छात्र ने जान दी

कंकरखेड़ा में सोमवार रात आइटीआइ छात्र ने अपने घर में जान दे दी। छात्र के पिता ड्यूटी पर पंजाब और मां इटावा शादी में गई थी। पड़ोसी युवक ने छत के रास्ते घर में उतरकर अंदर से दरवाजा खोला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 02:30 AM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 02:30 AM (IST)
कंकरखेड़ा में आइटीआइ छात्र ने जान दी
कंकरखेड़ा में आइटीआइ छात्र ने जान दी

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा में सोमवार रात आइटीआइ छात्र ने अपने घर में जान दे दी। छात्र के पिता ड्यूटी पर पंजाब और मां इटावा शादी में गई थी। पड़ोसी युवक ने छत के रास्ते घर में उतरकर अंदर से दरवाजा खोला।

loksabha election banner

इटावा निवासी राजेंद्र शाक्य कई वर्षो से कंकरखेड़ा में न्यू गोविदपुरी मोहल्ले में पत्नी नीलम, बेटे योगेश उर्फ योगी और एक बेटी संग रह रहे हैं। 25 वर्षीय योगेश आइटीआइ का छात्र था। राजेंद्र पंजाब स्थित बीयर कंपनी में कार्यरत हैं। पत्नी नीलम इटावा में शादी समारोह में गई हुई थी। शादीशुदा बेटी अपनी ससुराल नोएडा में है। घर पर योगेश अकेला था। सोमवार को योगेश के स्वजन उसे फोन करते रहे, मगर मोबाइल रिसीव नहीं हुआ। स्वजन ने पड़ोसियों से संपर्क किया। पड़ोसियों ने योगेश को आवाज दी और काल की, मगर जबाव नहीं मिला। पुलिस को सूचना दी गई। इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और जानकारी की। कमरे में योगेश का शव लटका हुआ था। पुलिस ने शव उतरवाया और उसके स्वजन को सूचना दी। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। योगेश के मोबाइल में रविवार रात 8:30 बजे की आखिरी काल थी। फेसबुक पर योगेश की अपनी बहन से चैटिग थी, जिसमें उसने बहन का हाल और अपने परिवार का खयाल रखने को कहा था।

चौथे दिन भी काला फीता बांधकर किया काम

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की स्थानीय शाखा से जुड़े संगठनों वकर्मचारियों ने सोमवार को भी प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर हाथ में काला फीता बांधकर कार्य किया। इसमें रोडवेज, मेडिकल कालेज, जिला अस्पताल, पशुपालन, वन, पीडब्ल्यूडी, सिंचाई आदि के कर्मचारी नेताओं ने हिस्सा लिया। प्रदर्शन करने वालों में आदेश कुमार, विपिन त्यागी, लाखन सिंह, सनी भंडारी, कौशल्या गौतम, बबीता गोस्वामी, राहुल भारद्वाज, पीडब्ल्यूडी से नरेश शर्मा, आइटीआइ से जितेंद्र कुमार आदि कर्मचारी नेता मौजूद रहे।

खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने की छापेमारी

खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने सोमवार को शिकायत पर जागृति विहार स्थित रेस्तरां पर जाकर पड़ताल की। इसमें संदेह के आधार पर खाद्य पदार्थो के नमूने लिए। खाद्य सुरक्षा विभाग की अभिहीत अधिकारी अर्चना धीरान के निर्देश पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी चंद्रभानु, वैभव शर्मा, अनंत कुमार ने टीम के साथ जाकर निरीक्षण किया। टीम ने बेचने के लिए रखे समोसे, मिठाई व नमकीन को परखा। पाई गई कमियों व निर्देशों को पूरा करने के लिए नोटिस जारी करने की संस्तुति की गई है। संदेह पर समोसे का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.