Move to Jagran APP

हद है! कारतूस, खून से सना तकिया और ताला तक मौके पर छोड़ दिया

एक तरफा प्यार में महिला वकील की गोलियां बरसाकर हत्या करने के मामले में भी पुलिस लापरवाही से बाज नहीं आई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 04:00 AM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 06:25 AM (IST)
हद है! कारतूस, खून से सना तकिया और ताला तक मौके पर छोड़ दिया
हद है! कारतूस, खून से सना तकिया और ताला तक मौके पर छोड़ दिया

मेरठ। एक तरफा प्यार में महिला वकील की गोलियां बरसाकर हत्या करने के मामले में भी पुलिस लापरवाही से बाज नहीं आई। घटना को लेकर गंगानगर पुलिस के गैर जिम्मेदार रवैये से पर्दा बुधवार को तब उठा, जब घटना से जुड़े अहम सबूत मृतका के घर से बरामद हो गए। गुस्साए वकीलों की पुलिस से तीखी नोकझोंक हुई। वकीलों व परिजनों का कहना है कि वे गुरुवार को एसएसपी से मिलकर शिकायत दर्ज कराएंगे।

loksabha election banner

यह था मामला

सी-402 गंगानगर निवासी आयकर अधिवक्ता मनोज कुमार शर्मा की बड़ी बेटी दर्शिता (28) भी उनके साथ प्रैक्टिस करती थी और एलएलएम की पढ़ाई भी कर रही थी। छोटी बेटी गुनिता (20) पढ़ाई कर रही है। बगल के सी-403 में रहने वाले सिपाही राजे सिंह का बेटा कई वषरें से दर्शिता के पीछे पड़ा था। वह अकसर उसके साथ छेड़छाड़ करता रहता था। बीते सोमवार सुबह दीपक मनोज शर्मा के घर पहुंचा और दर्शिता को गोलियों से भून डाला। बचाने आई दर्शिता की छोटी बहन को भी गोली मार दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो दीपक ने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस के मुताबिक दीपक दर्शिता से एक तरफा प्यार करता था। आगामी 18 अप्रैल को दर्शिता की शादी तय होने से नाखुश होकर दीपक ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने दीपक व उसकी मां जगबीरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जगबीरी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने मंगलवार शाम गंगानगर थाने के बाहर जाम लगा दिया था।

घर की सफाई में उजागर हुआ पुलिस का कारनामा

बुधवार को परिजनों ने घर की सफाई की। इस दौरान रैक के नीचे पिस्टल का एक खोखा कारतूस बरामद हुआ, जबकि खून से सना तकिया व कपड़ा भी पड़ा मिल गया। इतना ही नहीं, जिस ताले को मैन गेट पर लगाकर हत्यारोपित ऊपर कमरे में घुसा था, पुलिस उसे भी मौके पर ही छोड़ गई। सूचना पर पुलिस उक्त सामान को लेने पहुंची तो पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे वकीलों की पुलिस से तीखी नोकझोंक हो गई।

गढ़मुक्तेश्वर में हुआ अस्थि विसर्जन

हत्यारोपित के घर पर घटना के बाद से ही ताला लटका हुआ है। परिवार के सदस्य फरार हैं। बुधवार सुबह दर्शिता की अस्थियों को परिजनों ने ब्रजघाट गंगा में प्रवाहित किया।

भाजपा नेताओं ने एसएसपी से की बात

किसान मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अजय भराला पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने परिजनों को हरसंभव सहायता करने का भरोसा दिलाया। उन्होंने एसएसपी नितिन तिवारी से मिलने के लिए समय मांगा। परिवार के सदस्य व संगठन के लोग गुरूवार सुबह 11 बजे एसएसपी से मिलेंगे। डा. चरण सिंह लिसाड़ी, संजीव शर्मा, आमोद भारद्वाज, सुबोध भारद्वाज, विनोद शर्मा, प्रमोद अवन्तिका, कुलदीप शर्मा आदि ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.