Move to Jagran APP

सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, बहन ने दर्ज कराया चचेरे भाइयों पर मुकदमा

कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के खुर्द गांव के जंगल में मंगलवार को सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपित वैगनआर कार लूटकर ले गए।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 11:56 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 11:56 PM (IST)
सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, बहन ने दर्ज कराया चचेरे भाइयों पर मुकदमा

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के खुर्द गांव के जंगल में मंगलवार को सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपित वैगनआर कार लूटकर ले गए, जिसे पुलिस ने दो घंटे बाद बरामद कर लिया। मृतक की बहन ने चचेरे भाइयों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 

loksabha election banner

यह है मामला

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के जेवरी गांव निवासी ऋषिपाल ङ्क्षसचाई विभाग में कार्यरत थे। उनकी मृत्यु के बाद उनके 27 वर्षीय पुत्र विजय उर्फ राजू की पथरोल पद पर नौकरी लगी थी। खुर्द गांव के ग्रामीणों के मुताबिक मंगलवार को जब वह खेतों में काम कर रहे थे तो जंगल में एक वैगनआर कार आकर रुकी और थोड़ी देर बाद चली गई। बताया कि जब वह काम कर घर लौट रहे तो उन्हें खेत के पास एक युवक का शव पड़ा मिला, उसके पास में ही मोबाइल पड़ा था। एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण ङ्क्षसह व सीओ दौराला मौके पर पहुंचे। मृतक के सीने और सिर में दो गोली लगी थी। मोबाइल की आखिरी कॉल को पुलिस ने डायल किया तो मृतक के स्वजनों से बात हुई। वहां पहुंचे स्वजनों ने मृतक की शिनाख्त विजय के रूप में की। विजय की दो वर्ष पूर्व लोनी निवासी युवती से शादी हुई थी। परिवार में मां, पत्नी और नौ बहनें हैं।

बहन ने चचेरे भाइयों पर दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

सीओ दौराला पंकज ङ्क्षसह ने बताया कि अभी तक की जांच में विजय की हत्या को उसी के चचेरे भाइयों ने अंजाम दिया है। मृतक की बहन प्रतिभा ने गोविंद उर्फ अरविंद, अंकित, मनीष व पंकज पुत्रगण अनिल कुमार, अभिषेक उर्फ नीटू पुत्र दीपचंद और अनिल पुत्र कमल निवासीगण जेवरी गांव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। हत्या क्यों की गई, इसका राजफाश आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद होगा।

दो घंटे के बाद दौराला में मिली कार

विजय को शादी में वेगनआर कार मिली थी। पुलिस सूत्रों की मानें तो उसी कार से विजय कंकरखेड़ा से खुर्द गांव की तरफ जा रहा था, जहां आरोपितों ने कार रुकवा कर विजय की गोली मारकर हत्या कर दी। उसी कार से शव को खुर्द गांव के जंगल में फेंककर कार ले गए थे। दो घंटे बाद कार दौराला के बफावत गांव के रास्ते में खड़ी मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.