Move to Jagran APP

गायिका फरमानी नाज ने जताया जान का खतरा, जानें क्या है मामला

Indian Idol Contestant Farmani Naaz मुजफ्फरनगर के मोहम्मदपुर माफी गांव में फरमानी नाज ने बताया कि पति व उसके स्वजन गांव में आकर मारपीट कर चुके हैं। इस दौरान मौजूद भाकियू अंबावता की राष्ट्रीय प्रवक्ता पूनम पंडित ने कहा कि फरमानी नाज की हरसंभव मदद की जाएगी।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Thu, 23 Dec 2021 09:07 PM (IST)Updated: Thu, 23 Dec 2021 09:18 PM (IST)
गायिका फरमानी नाज ने जताया जान का खतरा, जानें क्या है मामला
मुजफ्फरनगर के मोहम्मदपुर माफी गांव में गायिका फरमानी नाज, साथ में पूनम पंडित।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। यूट्यूब की प्रसिद्ध गायिका व इंडियन आइडल फेम फरमानी नाज ने ससुराल वालों से जान का खतरा बताया है। आरोप है कि पति और उसके स्वजन करियर में बाधा बन रहे हैं। उसे और उसके भाई को धमकियां दे रहे है। रतनपुरी पुलिस पर भी संतोषजनक कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है।  

loksabha election banner

यह है मामला 

गुरुवार को अपने मोहम्मदपुर माफी गांव में पत्रकार वार्ता में फरमानी नाज ने बताया कि उसकी शादी मेरठ जिले के छोटा हसनपुर निवासी इरफान से हुई थी। पूर्व में पति व उसके स्वजन गांव में आकर मारपीट कर चुके है। पीडि़ता रतनपुरी थाने में पति पर दूसरी शादी करने, उसे तीन तलाक देने और मारपीट करने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करा चुकी है। अब आरोपित समझौता न करने पर उसे व उसके भाई फरमान मोहम्मद को धमकियां दे रहे हैं। इससे उसे ससुराल वालों से जान का खतरा बना हुआ है। आरोप है कि ससुराल वाले उसके घर से बाइक भी छीन कर ले गए है। इसकी तहरीर भी वह थाने में दे चुकी है, लेकिन पुलिस ने आरोपितों पर कार्रवाई नहीं की। पत्रकार वार्ता में मौजूद भाकियू अंबावता की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं कांग्रेस नेता पूनम पंडित ने कहा कि फरमानी नाज की हर संभव मदद की जाएगी। उसके ससुराल में जाकर पंचायत कर मामले को सुलझाने का प्रयास किया जाएगा। मुकदमा लड़कर पीडि़ता को इंसाफ दिलाया जाएगा। 

केंद्रीय राज्यमंत्री से लगाई गुहार 

पत्रकार वार्ता के दौरान फरमानी नाज ने कहा कि वह अपने मामले को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगा चुकी हूं। बावजूद इसके पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। 

इंडियन आइडल के मंच तक पहुंचे थे भाई-बहन 

चंद साल पहले फरमानी के चौका-चूल्हा करते हुए गाए गए गीत वायरल हुए थे और शोहरत दौड़ी चली आई थी। यूट्यूब पर फरमानी की पहली वीडियो को तीन दिन में ही नौ मिलियन लोगों ने देखा था। इसके बाद यूट्यूब पर उनके गीतों का सिलसिला शुरू हो गया। एक दिन मुंबई के इंडियन आइडल अधिकारियों का फोन आया। पिछले साल फरमानी व उनके गायक भाई फरमान नाज मुंबई में इंडियन आइडल के मंच तक पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.