Move to Jagran APP

बागपत में स्‍कूल के व्हाट्सएप ग्रुप पर भेजे अश्लील फोटो और वीडियो, मुकदमा दर्ज Baghpat News

बागपत जिले के बड़ौत शहर के एक पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं को फर्जी ग्रुप बनाकर उसमें अश्लील फोटो और वीडियो भेजने का मामला सामने आने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 03:13 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 03:13 PM (IST)
बागपत में स्‍कूल के व्हाट्सएप ग्रुप पर भेजे अश्लील फोटो और वीडियो, मुकदमा दर्ज Baghpat News
बागपत में स्‍कूल के व्हाट्सएप ग्रुप पर भेजे अश्लील फोटो और वीडियो, मुकदमा दर्ज Baghpat News

बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के बड़ौत शहर के एक पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं को फर्जी ग्रुप बनाकर उसमें अश्लील फोटो और वीडियो भेजने का मामला सामने आने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ग्रुप बनाने वाला आरोपित स्कूल से जुड़ा है या कोई बाहरी व्यक्ति। इसका पता लगाने के लिए पुलिस ने प्रयास शुरू कर दिए हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का राजफाश कर आरोपित को सामने लाया जाएगा।

loksabha election banner

शहर के एक स्कूल के प्रधानाचार्य ने बताया कि स्कूल के कक्षा 10 के कुछ छात्र-छात्राओं के अभिभावकों की ओर से उनके पास शिकायत पहुंची थी कि 28 अगस्त-2020 की ऑनलाइन क्लास के नाम पर व्हाट्सएप पर एक ग्रुप बनाया गया था। ग्रुप की डीपी पर स्कूल की ही एक अध्यापक की फोटो लगा दिया। ग्रुप एडमिशन ने ग्रुप पर काफी छात्र-छात्राओं के फोटो मंगा लिए। शक होने पर स्कूल की ओर से जांच की गई तो ग्रुप फर्जी पाया गया।

ग्रुप एडमिन ने ग्रुप में जुड़े कुछ छात्र-छात्राओं के मोबाइल पर अश्लील और वीडियो फोटो भेज दिए। यह देखकर छात्र-छात्राएं सहम गए और अभिभावकों को जानकारी दी। इसके बाद 12 से ज्यादा अभिभावक उनके साथ कोतवाली पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि प्रधानाचार्य की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है इस प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.