Move to Jagran APP

बुलंदशहर में डंडे लेकर घर में घुसे युवक, महिला के साथ गाली गलौच कर की अभद्रता, एनसीआर दर्ज

घर में घुसकर महिला के साथ गाली गलौच कर की अभद्रता। गाली गलौच का स्वजनों ने विरोध किया तो आरोपितों ने उनकी पिटाई कर डाली। पीड़ित ने दो नामजद समेत तीन आरोपित के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 06:48 PM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 06:48 PM (IST)
बुलंदशहर में डंडे लेकर घर में घुसे युवक, महिला के साथ गाली गलौच कर की अभद्रता, एनसीआर दर्ज
बुलंदशहर में घर में घुसकर महिला से मारपीट।

बुलंदशहर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव मूढ़ीबकापुर में पुरानी रंजिश व पानी निकालने को लेकर पड़ोसी तीन युवक हाथों में डंडे लेकर घर में घुस गये और महिला के साथ गाली गलौच कर अभद्रता कर डाली। गाली गलौच का स्वजनों ने विरोध किया तो आरोपितों ने उनकी पिटाई कर डाली। पीड़ित ने दो नामजद समेत तीन आरोपित के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने उक्त मामले में एनसीआर दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

य‍ह है मामला

गांव मूढ़ीबकापुर में नाली से पानी निकालने की पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोसी तीन युवक श्यौराज सिंह के घर में घुस आये और महिला के साथ गाली गलौच कर अभद्रता कर डाली। गाली गलौच का स्वजनों ने विरोध किया तो दबंगों ने महिला के पुत्र और उसके भतीजे सतीश और प्रदीप की पिटाई कर डाली। थाने में कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग खड़े हुए। पीड़ित महिला के पति श्यौराज सिंह ने तीन आरोपितों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर सचिन मलिक ने बताया कि पीड़ित पति द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर लीलू और मुकेश समेत तीन आरोपितों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.