Move to Jagran APP

युवती से फोन पर अभद्रता, जान की धमकी

कंकरखेड़ा निवासी एक युवती ने जन सेवा केंद्र के संचालक पर फोन पर अभद्रता करने व जान से मारने की तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 07:23 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 07:23 AM (IST)
युवती से फोन पर अभद्रता, जान की धमकी
युवती से फोन पर अभद्रता, जान की धमकी

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा निवासी एक युवती ने जन सेवा केंद्र के संचालक पर फोन पर अभद्रता करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

loksabha election banner

भोला रोड क्षेत्र की मूल निवासी एक युवती कंकरखेड़ा क्षेत्र में रहती है। युवती का आरोप है कि कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने टीपीनगर क्षेत्र के पूठ के पास जन सेवा केंद्र खोल रखा है। युवती की मां ने जन सेवा केंद्र पर करीब दो वर्ष पूर्व राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ योजना का फार्म भरा था। इसके बदले केंद्र के संचालक ने युवती की मां से दो हजार रुपये लिए थे। बकाया तीन हजार रुपये बाद में लेने को कहा। आरोप है कि गुरुवार को संचालक ने फोन पर युवती से रुपये मांगे। युवती ने योजना के अंतर्गत रुपया न आने की बात कही तो संचालक ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि प्रकरण की जांच के बाद ही कार्रवाई होगी।

डेयरी संचालक से स्कूटी व नकदी लूटी : कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की खिर्वा रोड पर बुधवार रात डेयरी संचालक से बाइक सवार दो बदमाशों ने स्कूटी, मोबाइल और 20 हजार रुपये की लूट को अंजाम दिया। बदमाशों ने शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी और फरार हो गए। पीड़ित ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कांबिंग की, मगर बदमाश पकड़ में नहीं आ सके।

सदर बाजार क्षेत्र निवासी इरफान की खिर्वा रोड स्थित खिर्वा जलालपुर गांव के पास पशु डेयरी है। इरफान ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार रात को डेयरी से घर स्कूटी पर सवार होकर जा रहा था। खुर्द गांव के जंगल में पहुंचते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे गन प्वाइंट पर रोककर घेर लिया। इरफान ने बदमाशों के आगे हाथ जोड़कर लूट न करने की गुहार लगाई, मगर उन्होंने पिस्तौल दिखाकर शांत कर दिया। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि पुलिस टीम लगा दी गई है। जल्द ही बदमाशों को पकड़कर राजफाश किया जाएगा।

चार किलो डोडा के साथ दो गिरफ्तार : मेडिकल थाना प्रभारी प्रमोद कुमार गौतम ने बताया कि उनकी टीम ने चेकिग अभियान के दौरान कीíत पैलेस चौकी के समीप से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया था। आरोपितों के कब्जे से चार किलो डोडा पोस्ता बरामद हुआ है। पूछताछ में बताया कि आरोपित मेरठ जनपद के आसपास जिलों में डोडा सप्लाई करते थे। अभी तक लाखों रुपये के डोडा को ठिकाने लगा चुके है। पुलिस आरोपित के दूसरे साथियों की तलाश में जुट गई है। इनकी पहचान मोनू पुत्र अनिल निवासी जयभीम नगर थाना भावनपुर और सोनू पुत्र हरीश चंद्र निवासी सेक्टर-5 जाग्रति विहार के रूप में हुई है।

बाल-बाल बची युवती : दौराला क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति अपनी बेटी संग बाइक से बेगमपुल जा रहा था। मोदीपुरम फ्लाईओवर के नीचे पहुंचते ही ओवरटेक के दौरान तेज रफ्तार टेंपो की टक्कर बाइक से हो गई। उधर, बाइक सवार युवती और व्यक्ति सड़क पर गिरने से घायल हो गए। मौका पाकर ड्राइवर टेंपो लेकर फरार हो गया। युवती को अधिक चोट आई है। उधर, इसी बीच ट्रक वहां पहुंच गया, जिसकी चपेट में सड़क पर गिरी युवती आने से बाल-बाल बची। राहगीरों ने शोर मचाया तो ड्राइवर ने ट्रक रोका। मोदीपुरम चौकी इंचार्ज विकास चौहान ने घायलों को नर्सिंग होम में भर्ती कराया। थानाध्यक्ष दिग्विजय नाथ शाही का कहना है कि तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट का आरोप : अमरोहा के प्रताप नगर निवासी शालू सैनी पुत्र इंदर सैनी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि लोकडाउन के दौरान गांव साल निवासी युवक से उसकी शादी पूरे रीति-रिवाज से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से उसके पति व ससुराल पक्ष के अन्य लोग उससे मारपीट कर 50 हजार की डिमांड करने लगे। जब उसने असमर्थता जताई तो उसके पति ने उससे मारपीट की। अपनी बेटी की जानकारी लेने के लिए पहुंची उसकी मां ने बेटी की हालत देखी तो शालू सैनी को लेकर भावनपुर थाने पहुंचीं। ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि पुलिस ने बिना मेडिकल कराए महिला को वापस भेज दिया। इंस्पेक्टर रघुराज का कहना है कि महिला की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।

प्रेमी युगल बरामद : टीपीनगर के रोहटा रोड पर प्रेमी के जान देने का प्रयास करने पर प्रेमिका ने तेजाब पीकर जान देने की कोशिश की, लेकिन तेजाब में पानी मिला होने के कारण उसकी जान बच गई। उधर, चार दिन पहले दोनों रात में घर छोड़ फरार हो गए। परिवार के लोगों ने आरोपित युवक के खिलाफ नाबालिग को भगाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। गुरुवार को पुलिस ने लड़की को बरामद कर युवक को जेल भेज दिया। एसओ विजय गुप्ता का कहना है कि युवती के कोर्ट में बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कर्नाटक पुलिस की ब्रह्मापुरी में छापेमारी : कर्नाटक में चेन लूटने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस ने छापामारी की है। तीन लुटेरों को अपने साथ लेकर कर्नाटक पुलिस मेरठ आई थी। इंस्पेक्टर ब्रह्मापुरी ने बताया कि कर्नाटक में ब्रह्मपुरी के रहने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा था। तीनों चेन लूट करते हैं। गुरुवार को कर्नाटक पुलिस की टीम तीनों बदमाशों को लेकर ब्रह्मपुरी क्षेत्र में पहुंची। बदमाशों के अन्य साथियों की तलाश में पुलिस ने दबिश डाली है। हालांकि कोई भी बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.