Move to Jagran APP

18 लाख बहे पानी में, हाईवे समेत गली-मोहल्ले जलमग्न

मानसून दस्तक दे चुका है लेकिन अभी तक नालों की सफाई का कार्य पूरा नहीं हो पाय

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 09:25 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 09:25 PM (IST)
18 लाख बहे पानी में, हाईवे समेत गली-मोहल्ले जलमग्न
18 लाख बहे पानी में, हाईवे समेत गली-मोहल्ले जलमग्न

मेरठ,जेएनएन। मानसून दस्तक दे चुका है लेकिन अभी तक नालों की सफाई का कार्य पूरा नहीं हो पाया है। गुरुवार को लगभग एक घंटा हुई बारिश ने नगर पालिका द्वारा नालों की कराई सफाई की पोल खोलकर रख दी। बारिश दौरान पानी की निकासी न होने से हाईवे समेत कई मोहल्ले जलमग्न हो गए। बारिश थमने के घंटों बाद पानी की निकासी हुई और जलभराव से राहत मिली। हालांकि बारिश से मौसम खुशगवार हुआ और लोगों को भीषण गर्मी से भी राहत मिली।

loksabha election banner

नगर पालिका की ओर से बरसात में जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए लगभग 18 लाख के बजट से नगर के नालों की सफाई का कार्य चल रहा है। नालों की सफाई का कार्य कछुआ गति से चल रहा है और सिल्ट निकालकर सड़क किनारे नाले की पटरी पर डाली जा रही है। गुरुवार को दोपहर आकाश में बादल घिर आए और झमाझम बारिश शुरू हो गई। लगभग एक घंटा हुई बारिश ने नगर पालिका के नालों की सफाई की कलई खोलकर रख दी।

तेज बारिश से नगर में हस्तिनापुर रोड पर जलभराव हो गया और वाहन चालकों को निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ा। मुख्य मार्ग के अलावा मोहल्ला मुन्नालाल, तेलियो वाला कुआं से लेकर चौहान चौक मोहल्ला कल्याण सिंह पांडव चौक आदि स्थानों पर पानी की निकासी न होने से हुए जलभराव की समस्या बनी। बारिश थमने पर पानी की निकासी हुई और जलभराव खत्म होने पर सड़कों पर आवाजाही शुरू हुई। दिन भर बारिश के चलते बाजार बेरौनक रहे। इन्होंने कहा..

नालों की सफाई का कार्य चल रहा है जो बरसात से पहले ही पूरा हो जाएगा। सिल्ट को भी उठवाया जा रहा है।

-अय्यूब कालिया

चेयरमैन, नगर पालिका, मवाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.