Move to Jagran APP

बाहर वाली के चक्कर में दंपती में जूतम-पैजार

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की रोहटा रोड स्थित एक कालोनी में बाहर वाली के चक्कर में दंपती के बीच रविवार शाम को जूतम-पैजार हो गई। रोहटा रोड स्थित एक कालोनी निवासी रिटायर्ड फौजी छह महीने पहले मुजफ्फरनगर में शादी समारोह में गया था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 01:10 AM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 01:10 AM (IST)
बाहर वाली के चक्कर में दंपती में जूतम-पैजार
बाहर वाली के चक्कर में दंपती में जूतम-पैजार

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की रोहटा रोड स्थित एक कालोनी में बाहर वाली के चक्कर में दंपती के बीच रविवार शाम को जूतम-पैजार हो गई। रोहटा रोड स्थित एक कालोनी निवासी रिटायर्ड फौजी छह महीने पहले मुजफ्फरनगर में शादी समारोह में गया था। जहां उसकी मुलाकात एक महिला से हुई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। महिला पति और बच्चों संग कंकरखेड़ा में रहती है। उधर, रि. फौजी के प्रेम प्रसंग की बात जब उसकी पत्नी को लगी तो घर में बखेड़ा खड़ा हो गया। कई दिनों से दंपती में मनमुटाव चल रहा था। रविवार को बाहर वाली को लेकर दंपती में इस कदर कहासुनी हुई और बात मारपीट तक पहुंच गई। घर के बाहर सड़क पर झगड़ा हुआ तो पड़ोसी और राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। कुछ लोगों के समझाने पर दोनों शांत हुए। वहीं थाना पुलिस का कहना है कि दंपती में झगड़े की सूचना मिली थी, मगर अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है।

loksabha election banner

युवक पर जानलेवा हमला, सात लोगों पर मुकदमा दर्ज : मोदीपुरम के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की शांतिनगर कालोनी में रविवार को एक युवक पर आधा दर्जन लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। घटना पास के मकान मे लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। हमले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। रुड़की रोड स्थित शांतिनगर आवासीय कालोनी के अध्यक्ष बाल किशन शर्मा ने बताया कि कालोनी में अवैध निर्माण किया जा रहा है। रविवार को कालोनी निवासी अश्वनी सोलंकी मोबाइल से अवैध निर्माण की वीडियो बनाने लगे। तभी वहां खड़े युवकों ने अश्वनी पर हमला किया। अश्वनी की तहरीर पर पुलिस ने हमलावर अभिषेक व अक्षय, रोहित चौहान, प्रभात चौहान, मक्खन चौहान, राजेंद्र चौहान और सागर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष अवनीश अष्टवाल का कहना है कि मुकदमा दर्ज है, आरोपित जल्द गिरफ्तार होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.