रेलवे के गेटमैन ने पाइप चोरी कर बेचा, दो कबाड़ी पकड़े

रेलवे के गेटमैन ने लोहे के पाइप चोरी कर एक ठेकेदार को बेच दिए। ठेकेदार ने दो कबाड़ी भेजकर पाइप ईदगाह के पास मैदान में मंगवा लिए। वहां पाइपों को गैस कटर से काटने का काम चल रहा था। थाना पुलिस ने चोरी का पाइप बरामद करते हुए दोनों कबाड़ियों को धर दबोचा।

JagranPublish: Wed, 01 Dec 2021 05:27 AM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 05:27 AM (IST)
रेलवे के गेटमैन ने पाइप चोरी कर बेचा, दो कबाड़ी पकड़े

मेरठ, जेएनएन। रेलवे के गेटमैन ने लोहे के पाइप चोरी कर एक ठेकेदार को बेच दिए। ठेकेदार ने दो कबाड़ी भेजकर पाइप ईदगाह के पास मैदान में मंगवा लिए। वहां पाइपों को गैस कटर से काटने का काम चल रहा था। थाना पुलिस ने चोरी का पाइप बरामद करते हुए दोनों कबाड़ियों को धर दबोचा। घटनास्थल आरपीएफ थाना क्षेत्र का है, इसलिए दोनों आरोपित और बरामद माल को जीआरपी थाना पुलिस को सौंपा जाएगा।

कंकरखेड़ा थाना पुलिस के मुताबिक कबाड़ियों की पहचान मार्शल पिच कंकरखेड़ा निवासी सुशील और पटेलपुरी कंकरखेड़ा निवासी गुलफाम के रूप में हुई। ठेकेदार फरार हो गया। पूछताछ में दोनों काबड़ियों ने पुलिस को बताया कि कंकरखेड़ा रेलवे फाटक के गेटमैन अविनाश ने तीन हजार रुपये में दोनों पाइप बेचे हैं। पुलिस अब फरार कबाड़ी की भी तलाश में जुटी है।

इन्होंने कहा कि..: दो कबाड़ी लोहे के पाइपों संग पकड़े गए हैं। पूछताछ में कबाड़ियों ने गेटमैन से तीन हजार रुपये में पाइप खरीदने की बात कही है। प्रकरण आरपीएफ को बताया गया है। दोनों कबाड़ी और बरामद पाइप उनके सुपुर्द कर दिए जाएंगे।

सुबोध कुमार सक्सेना, इंस्पेक्टर, कंकरखेड़ा

मारपीट में मुकदमा दर्ज : सरधना थाना क्षेत्र के कालंद गांव में गत दिनों दो पक्षों में मारपीट हुई थी। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित राजेंद्र पुत्र सुक्कन की तहरीर पर मंगलवार को मुकेश पुत्र राजपाल व उसके दो सालों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जिसके बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- - - - - -

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम