Move to Jagran APP

मेरठ में पत्नी की हत्या कर शव खाली प्‍लाट में दबाया,पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा Meerut News

सरूरपुर थाना क्षेत्र के जैनपुर गांव के बाहर एक प्लाट से चार दिनों से गायब महिला का शव पति की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद कर लिया। शव की पहचान करते ही स्वजन में खलबली मच गई। पुलिस ने इस संबंध में पति सहित चार पर केस किया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 06:07 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 06:40 PM (IST)
मेरठ में पत्नी की हत्या कर शव खाली प्‍लाट में दबाया,पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा Meerut News
मेरठ के सरूरपुर में पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर शव को प्‍लाट में दबा दिया।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ जिले के सरूरपुर थाना क्षेत्र के जैनपुर गांव के बाहरी छोर पर खाली पड़े प्लाट से चार दिनों से गायब महिला का शव पति की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद कर लिया। शव की पहचान करते ही स्वजन में खलबली मच गई। थाने पहुंचे स्वजन ने महिला की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जिस पर पुलिस ने उन को समझा-बुझाकर शांत किया और शव का पंचनामा भरकर मर्चरी भेज दिया। पुलिस ने महिला के पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया की 26 नवंबर की दोपहर थाने पहुंची दिल्ली के शाहदरा के हर्ष विहार थाना क्षेत्र के मंडोला बुध विहार के गली नंबर 12 निवासी साबरी बेगम पत्नी शरीफ ने बताया कि उनकी बेटी सिमरन ने मंडोला निवासी आमिर पुत्र शाहिद से दो वर्ष पूर्व कोर्ट मैरिज की थी। कुछ दिनों तक दिल्ली में साथ रहने के बाद आमिर उनकी बेटी को लेकर हर्रा कस्बे में आकर किराए के मकान में रहने लगा। बीती 25 नवंबर की रात्रि में उसकी बेटी ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए उनको फोन पर किया था, लेकिन कुछ देर बाद ही उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। 26 की सुबह स्‍वजन हर्रा पहुंचे तो मकान पर जानकारी की तो वहां पर ताला लटका मिला।

इस दौरान आस-पड़ोस के लोगों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पति आमिर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने महिला की हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए शव को जैनपुर गांव के बाहरी छोर पर स्टेट खाली पड़े प्लाट में दबाने की बात स्वीकार की। रविवार की दोपहर बाद आमिर को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन के अंदर से मिट्टी हटाकर महिला का शव बरामद कर लिया।

सूचना पर थाने पहुंचे स्‍वजन ने शव की पहचान अपनी बेटी सिमरन के रूप में की और वहीं पर चीख पुकार मच गई। वहीं महिला के पति ने हत्या में शामिल आरिफ पुत्र मतीन निवासी नूरपुर थाना अतरौली जिला अलीगढ़, नसीम निवासी शिकरावा जिला नूह मेवात हरियाणा तथा बबलू निवासी विनोली जिला बागपत के नाम भी पुलिस को बताए हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव का पंचनामा भरकर मर्चरी भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.