Move to Jagran APP

पति को बेहोश कर उड़ाए होश, नगदी व जेवरात ले गई लुटेरी दुल्हन

सुहागरात में पति के दूध में नींद की गोलिया डालकर उसे सुला दिया। इसके बाद युवती घर से नकदी और ज्वेलरी लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। ससुराल वालों ने लुटेरी दुल्हन बताकर मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 04:09 AM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 04:09 AM (IST)
पति को बेहोश कर उड़ाए होश, नगदी व जेवरात ले गई लुटेरी दुल्हन
पति को बेहोश कर उड़ाए होश, नगदी व जेवरात ले गई लुटेरी दुल्हन

मेरठ, जेएनएन। सुहागरात में पति के दूध में नींद की गोलिया डालकर उसे सुला दिया। इसके बाद युवती घर से नकदी और ज्वेलरी लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। ससुराल वालों ने लुटेरी दुल्हन बताकर मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

ब्रह्मपुरी की युवती की शादी 25 अप्रैल को गाजियाबाद के लोनी में हुई थी। बताया जाता है कि सुहागरात में युवती ने पति के दूध में नींद की गोलिया डाल दीं। पति के बेहोश होने के बाद रात में ही प्रेमी के संग फरार हो गई। ससुराल वालों के मुताबिक, दुल्हन करीब ढाई लाख नकदी और ढाई लाख कीमत की ज्वेलरी भी अपने साथ ले गई है। लोनी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इधर, युवती के मायके वालों ने भी ससुरालियों को सहयोग का आश्वासन दिया है। मायका पक्ष का कहना है कि मेरठ कालेज में पढ़ाई के दौरान युवती की दोस्ती किठौर के महलका निवासी युवक से हो गई थी। युवक शादीशुदा है, इसलिए परिवार वालों ने उसके साथ शादी करने से इन्कार कर दिया था। बताया जाता है कि उक्त युवक के साथ ही युवती ससुराल से चली गई है। दोनों का मोबाइल भी बंद है। लोनी पुलिस पूछताछ के लिए युवती और युवक के घर आई थी। अभी तक दोनों का कोई पता नहीं चला है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि मामला गाजियाबाद का है। वहा की पुलिस की मदद की जा रही है। युवक और युवती अपने घर पर नहीं हैं। पुलिस का कहना है कि मामले क जांच कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.