Move to Jagran APP

मेरठ में हुक्‍का पार्टी : क्‍या है लव जिहाद का डगआउट कनेक्शन, जो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल Meerut News

डगआउट में हुक्का बार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कैफे पर जहां शिकंजा कसा जा रहा है वहीं रविवार को सोशल मीडिया पर डगआउट का लव जिहाद कनेक्शन वायरल होता रहा।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 01:29 AM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 11:44 AM (IST)
मेरठ में हुक्‍का पार्टी : क्‍या है लव जिहाद का डगआउट कनेक्शन, जो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल Meerut News
मेरठ में हुक्‍का पार्टी : क्‍या है लव जिहाद का डगआउट कनेक्शन, जो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल Meerut News

मेरठ, जेएनएन। डगआउट में हुक्का बार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कैफे पर जहां शिकंजा कसा जा रहा है, वहीं रविवार को सोशल मीडिया पर डगआउट का लव जिहाद कनेक्शन वायरल होता रहा।

loksabha election banner

पोस्ट में डगआउट के अंदर के फोटो बताए जा रहे थे, जिसमें कथित रूप से अलग-अलग संप्रदाय के लड़का-लड़की दिख रहे हैं। बता दें कि हुक्‍का पार्टी का मामला सामने आने पर मा‍लिक और मैनेजर को गिरफ्तार किया गया था। अभी इनको जमानत भी मिल गई है।

क्‍या है लव जिहाद का डगआउट कनेक्‍शन

मेरठ में लव जिहाद के मामले लगातार सामने आते रहते हैं। डगआउट में 'मस्ती की पार्टी' के बाद सोशल मीडिया पर कुछ फोटो वायरल हुए, जिसमें किशोर-किशोरियां दिख रहे हैं। इन वायरल फोटो पर कई लोगों ने कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा कि बच्चों पर नजर रखने की जरूरत है। स्वजनों को पता होना चाहिए कि के कहां जा रहे हैं। उनकी दोस्ती किन के साथ है। फोटो में दिखाई गई कुछ किशोरियों तो शहर के प्रतिष्ठित स्कूल की छात्राएं बताई जा रही हैं।

एक गिरोह कर रहा काम

पोस्ट वायरल करने वाले लोगों का आरोप है कि यह बकायदा एक पूरा गिरोह काम कर रहा है, जो कम उम्र की छात्राओं को निशाना बनता है। उनकी वीडियो या फिर फोटो लेकर उन्हें ब्लैकमेल करता है। वहीं, सिविल लाइंस सीओ संजीव देशवाल का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ वायरल हो रहा है, तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इसका डगआउट कनेक्शन भी खंगाला जा रहा है।

पुलिस करेगी जांच

अभी सोशल मीडिया पर वायरल फोटो की जानकारी पुलिस को नहीं है लेकिन पुलिस का कहना है कि इसका कनेक्‍शन तलाशा जाएगा। साथ ही यह आशंका भी जताई जा रही है कि इसके पीछे एक पूरा गिरोह काम कर रहा है। इन गिरोह की भी जांच की जाएगी। हालाकि अभी तक गिरोह के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.