Move to Jagran APP

Corona Curfew In Meerut: कैसे काबू आए कोरोना,तापमान बढ़ते ही चौराहों से पुलिस गायब,सड़कों पर उमड़ी भीड़

मेरठ में लगातार बढ़ रहे कोरोना संकट के बीच तापमान बढ़ने के साथ ही चौराहों से पुलिसकर्मी गायब होने शुरू हो गए हैं। लॉकडाउन में भी शहर के प्रमुख चौराहों से पुलिस गायब है। रोजाना सड़कों पर सैकड़ों लोग बेवजह घूमते नजर आ रहे हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 06:30 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 06:30 PM (IST)
Corona Curfew In Meerut: कैसे काबू आए कोरोना,तापमान बढ़ते ही चौराहों से पुलिस गायब,सड़कों पर उमड़ी भीड़
कोरोना से बेपरवाह लोग सड़कों पर बेखौफ घूमते नजर आ रहे हैं।

मेरठ, जेएनएन। Corona Curfew मेरठ में कोरोना वायरस अपनी भयावह स्थिति के चरम पर है। ऐसे में तापमान बढ़ने के साथ ही चौराहों से पुलिसकर्मी गायब होने शुरू हो गए हैं। लॉकडाउन में भी शहर के प्रमुख चौराहों से पुलिस गायब है। ऐसे में बेवजह घूमने वाले बेख़ौफ़ सड़कों पर घूम रहे है। कोरोना वायरस की बढ़ रही चेन को तोड़ने के लिए शासन ने साप्ताहिक लॉकडाउन में दो दिनों की बढ़ोतरी की है। उसके बावजूद भी बेवजह घूमने वाले सुधरने का नाम नहीं ले रहे। प्रतिदिन पुलिस मास्क और शारीरिक दूरी की अनदेखी करने वालों के चालान भी करती है।

loksabha election banner

कप्‍तान बोले करेंगे कार्रवाई

मंगलवार को शहर के मुख्य चौराहे बेगमपुल, हापुड़ अड्डा, तेजगढ़ी चौराहा, बागपत अड्डे समेत अन्य चौराहों से पुलिसकर्मी गायब थे। चौकी में बैठे होमगार्ड से उनके दारोगा के बारे में पूछा तो उन्होंने बढ़ते तापमान का हवाला देते हुए साहब के आराम करने की बात कहीं। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि लगातार मास्क व शारीरिक दूरी की अनदेखी करने वालों पर मुकदमे व चालान की कार्रवाई की जा रही है। सभी थाना प्रभारी व दारोगा को लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए है। यदि औचक निरीक्षण के दौरान लापरवाही मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.