Move to Jagran APP

शामली: दोनों हाथ उठाकर कोतवाली पहुंचा हिस्ट्रीशीटर, अपराध से की तौबा

कैराना कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मोहम्मदपुर राई गांव निवासी सलीम उर्फ सालिम बाबा ने आत्मसमर्पण किया है। वह कोतवाली के रजिस्टर्ड गैंग डी का लीडर है उस पर एक दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। सलीम का गैंग 1994 में अपराध की दुनिया में सक्रिय हुआ था।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sat, 25 Dec 2021 11:50 PM (IST)Updated: Sat, 25 Dec 2021 11:50 PM (IST)
शामली: दोनों हाथ उठाकर कोतवाली पहुंचा हिस्ट्रीशीटर, अपराध से की तौबा
कैराना कोतवाली में हाथ ऊपर कर आत्मसमर्पण करता हिस्ट्रीशीटर

शामली, जागरण संवाददाता। कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर एवं गैंग लीडर शनिवार को हाथ ऊपर कर कैराना कोतवाली पहुंचा और अपराध से तौबा करते हुए कोतवाल के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

loksabha election banner

पुलिस के बढ़ते दबाब को देखकर किया आत्मसमर्पण

एसपी सुकीर्ति माधव के आदेश पर जिले में वांछित व बदमाशों को पकडऩे के लिए अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस के बढ़ते दबाब को देखते हुए मोहम्मदपुर राई गांव निवासी सलीम उर्फ सालिम बाबा शनिवार को अपने हाथों को ऊपर उठाकर कोतवाली पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि वह कोतवाली के डी गैंग का लीडर एवं हिस्ट्रीशीटर है। पुलिसकर्मी उसे पकड़कर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर राणा के पास ले गए। कोतवाली प्रभारी के पूछने पर उसने बताया कि वह अपराध की दुनिया से तौबा करने के बाद ही कोतवाली में आत्मसमर्पण करने आया है। कोतवाल ने बताया गया कि वह कोतवाली के रजिस्टर्ड गैंग डी का लीडर सलीम उर्फ सालिम बाबा है, उस पर एक दर्जन मुकदमे हैं। सलीम का गैंग 1994 में अपराध की दुनिया में सक्रिय हुआ था। 2013 में सात सदस्यों वाला गैंग रजिस्टर्ड हुआ था। चुनाव के दृष्टिगत उसे 107/116 सीआरपीसी के तहत पांच लाख रुपये की रकम से पाबंद किया गया है।

लाठी-डंडों के बल पर युवक से लूट

शामली, जागरण संवाददाता। गोगवान जलालपुर-भैंसानी के बीच एक युवक से बदमाशों ने लाठी-डंडों के बल पर नगदी और दो मोबाइल फोन लूट लिए। लूट का विरोध करने पर युवक के साथ मारपीट भी की गई।

मुजफ्फरनगर के थाना तिवावी क्षेत्र के गांव जसोई निवासी नितिन पुत्र मुकेश सैनी श्रीराम फाइनेंस कंपनी रामपुर सहारनपुर में कार्य करता है। नितिन फिलहाल हीरो बाइक के शोरूम पर फाइनेंस का कार्य देखता है। शुक्रवार की देर शाम नितिन रामपुर से स्कूटी पर अपने घर जा रहा था। जब वह गोगवान जलालपुर-भैंसवानी मार्ग पर पहुंचा तो लाठी-डंडो से लैस तीन युवकों ने उसको रोक लिया। उसके साथ लूटपाट करने लगे। जब पीडि़त युवक ने लूट का विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट भी की। बदमाश युवक से तीस हजार की नगदी व दो मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। पीडि़त ने बाबरी थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.