Move to Jagran APP

बागपत : हिस्ट्रीशीटर भाईयों के पिता की सरिए से पीटकर हत्या, पूर्व विधायक की हत्‍या में एक बेटा है आरोपित

Murder in Baghapt पिचौकरा गांव में हिस्ट्रीशीटर दो हिस्ट्रीशीटर भाईयों के वृद्ध पिता की गांव के ही एक युवक ने लोहे के सरिए से सिर पर ताबडतोड़ वार कर हत्या कर दी।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 11:22 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 11:22 PM (IST)
बागपत : हिस्ट्रीशीटर भाईयों के पिता की सरिए से पीटकर हत्या, पूर्व विधायक की हत्‍या में एक बेटा है आरोपित
बागपत : हिस्ट्रीशीटर भाईयों के पिता की सरिए से पीटकर हत्या, पूर्व विधायक की हत्‍या में एक बेटा है आरोपित

बागपत, जेएनएन। पिचौकरा गांव में हिस्ट्रीशीटर दो हिस्ट्रीशीटर भाईयों के वृद्ध पिता की गांव के ही एक युवक ने लोहे के सरिए से सिर पर ताबडतोड़ वार कर हत्या कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

सिरफिरे युवक ने किया हमला

पिचौकरा गांव निवासी 65 वर्षीय ब्रजपाल पुत्र कदम सिंह शुक्रवार शाम करीब सात बजे अपने खेत से घर लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से गांव के एक सिरफिरे युवक ने सरिए से उनके सिर पर ताबड़तोड़ वार दिए। इसके बाद आरोपित जंगल की तरफ भाग गया। स्वजनों व ग्रामीणों ने गंभीर रूप घायल ब्रजपाल को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने ग्रामीणों से जानकारी ली। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के भाई ओमपाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित नितिन उर्फ मट्टू पुत्र लोकेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

मृतक का पुत्र पूर्व विधायक की हत्या में गया था जेल

भाजपा के पूर्व विधायक त्रिपाल धामा की जनवरी 2012 में दिनदहाड़े खेत पर हत्या कर दी गई थी, जिसमें पुलिस ने चार को आरोपित बनाया था। इस हत्याकांड में ब्रजपाल का पुत्र विक्की भी जेल गया था, जो वर्तमान में किसी मामले में हरियाणा की जेल में बंद है। दूसरा पुत्र सागर भी इस समय बागपत जेल में बंद है। पुलिस ने बताया कि दोनों भाई बिनौली थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं, जबकि आरोपित युवक का भाई रूपिन भी पूर्व विधायक की हत्या में जेल गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.