Move to Jagran APP

बुलंदशहर में सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग, FB पर मांग पंडितों को बीमा नहीं हथि‍यार चाहिए

खुर्जा की गुलशन विहार के रहने वाले एक युवक का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें युवक हर्ष फायरिंग करते हुए दिख रहा है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 18 Aug 2020 03:29 PM (IST)Updated: Tue, 18 Aug 2020 03:29 PM (IST)
बुलंदशहर में सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग, FB पर मांग पंडितों को बीमा नहीं हथि‍यार चाहिए
बुलंदशहर में सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग, FB पर मांग पंडितों को बीमा नहीं हथि‍यार चाहिए

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा की गुलशन विहार के रहने वाले एक युवक का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें युवक हर्ष फायरिंग करते हुए दिख रहा है। साथ ही युवक ने सीएम से फेसबुक पर मांग की है कि पंडितों को बीमा नहीं चाहिए। उन्हें हथियार चाहिए। ताकि वह अपनी सुरक्षा खुद कर सके। युवक के खिलाफ खुर्जा नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक का मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है और वह फरार है। 

loksabha election banner

दरअसल, मंगलवार की सुबह से ही सोशल मीडिया पर तेजी के साथ एक वीडियो और कुछ स्क्रीन शॉट वायरल हुए। फेसबुक पर जिस युवक ने सीएम से हथियारों की मांग करते हुए पोस्ट लिखी है। उसका नाम नमन पंडित निवासी गुलशन विहार खुर्जा बताया गया है। युवक के सोशल मीडिया पर चल रही पोस्ट में यह भी है कि वह अखिल भारतीय गौरक्षा महासंघ का ब्लॉक अध्यक्ष है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। नमन पंडित का वाट्सएप पर एक फायरिंग करते हुए भी दो वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक वीडियो में वह एक घर में फायरिंग कर रहा है। दूसरी वीडियो में ऐसा लग रहा है कि वह किसी फार्म हाउस में के मैदान में खड़ा है और वहां पर भी फायरिंग करते हुए नजर आ रहा है। तेजी से वायरल हुए वीडियो और पोस्ट का पुलिस ने संज्ञान लिया और नमन पंडित को नामजद करते हुए आइटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

नमन पंडित नाम के युवक ने सोशल मीडिया पर सीएम से हथियारों की मांग की है। यह गलत है। इस युवक के दो वीडियो भी फायरिंग करते हुए वायरल हुए है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित युवक की तलाश चल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.