Move to Jagran APP

शामली में गमले से प्रहार कर दिव्‍यांग युवक की हत्‍या, गांव के बाहर फेका शव

शामली के गढ़ी पुख्‍ता थाना क्षेत्र में एक दिव्‍यांग की गमले और ईंट से सिर पर मारकर हत्‍या कर दी गई। हत्‍या करने के बाद हत्‍यारोपित शव को गांव के बाहर बिटोरे के पास फेककर फरार हो गए। लोगों ने शव को देखकर स्‍वजन और पुलिस की इसकी जानकारी दी।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 03:04 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 03:04 PM (IST)
शामली में गमले से प्रहार कर दिव्‍यांग युवक की हत्‍या, गांव के बाहर फेका शव
शामली में दिव्‍यांग युवक की गमले से पीटकर हत्‍या।

शामली, जेएनएन। जिले के गढ़ी पुख्‍ता थाना क्षेत्र में एक दिव्‍यांग की गमले और ईंट से सिर पर मारकर हत्‍या कर दी गई। हत्‍या करने के बाद हत्‍यारोपित शव को गांव के बाहर बिटोरे के पास फेककर फरार हो गए। जब लोगों ने शव को देखकर पहचान की तो स्‍वजन और पुलिस की इसकी जानकारी दी। इस घटना की सूचना से ही स्‍वजन में कोहराम मच गया। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर घटना स्‍थल की जांच शुरू कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है। प्रथमदृष्‍टया गमले से सिर पर वार करने से ही दिव्‍यांग की हत्‍या की गई है। हत्‍यारोपितों की भी तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

गढ़ी पुख़्ता थाना क्षेत्र में ईट व गमले से हमलाकर दिव्यांग युवक की हत्या कर दी गई। युवक का शव गांव के बाहर बिटोडो के निकट पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। क्षेत्र के गांव हरिपुर में रहने वाले 32 वर्षीय दिव्यांग विजेंद्र कश्यप का शव गांव के बाहर पड़ा मिला। उसके सिर पर ईट व गमले से हमला किया गया था। लोगों ने शव पड़ा देखा तो स्वजनों और पुलिस को सूचना दी। थाना गढ़ी पुख्ता पुलिस व अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह मौके पर पहुंचे और अधिकारियों के साथ मौके का मुआयना किया। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

स्‍वजन ने चार लोगों पर लगाया आरोप

स्वजन ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को शुक्रवार शाम को चार युवक बुलाकर ले गए थे। स्वजन ने पुलिस को मामले में तहरीर दे दी है। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। साथ ही उन चार को भी पकड़कर पूछताछ की जाएगी। उनकी तलाश की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.