जब्त होगी हाजी इकबाल की संपत्ति..संपत्ति कुर्क और जब्तीकरण की कार्रवाई हो चुकी

गैंगस्टर एक्ट के आरोपित हाजी इकबाल पर दस हजार का इनाम घोषित होने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस इकबाल की कुर्क की गई संपत्ति के जब्तीकरण की कार्रवाई कर रही है। बता दें कि पहले भी इकबाल की संपत्ति कुर्क और जब्तीकरण की कार्रवाई हो चुकी है।

JagranPublish: Sat, 15 Jan 2022 10:20 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 10:20 AM (IST)
जब्त होगी हाजी इकबाल की संपत्ति..संपत्ति कुर्क और जब्तीकरण की कार्रवाई हो चुकी

मेरठ, जेएनएन। गैंगस्टर एक्ट के आरोपित हाजी इकबाल पर दस हजार का इनाम घोषित होने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस इकबाल की कुर्क की गई संपत्ति के जब्तीकरण की कार्रवाई कर रही है। बता दें कि पहले भी इकबाल की संपत्ति कुर्क और जब्तीकरण की कार्रवाई हो चुकी है।

सोतीगंज बाजार के गैंगस्टर हाजी इकबाल के गोदाम में चोरी के वाहनों के उपकरण मिले थे। पुलिस ने सभी उपकरणों को कब्जे में लेकर फोरेंसिक टीम से पड़ताल कराई। उसके बाद पता चला कि चोरी के वाहनों के उपकरण हैं। तब पुलिस ने हाजी इकबाल और उसके बेटे अबरार के खिलाफ सदर बाजार थाने में दो मुकदमे दर्ज किए। इकबाल मौका पाकर गैंगस्टर एक्ट के मामले में जमानत पर छूट गया था। एएसपी सूरज राय ने बताया कि पुराने मुकदमों में कुर्क की गई इकबाल की संपत्ति के जब्तीकरण को कोर्ट में अर्जी लगा दी गई है।

लेन देन के विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े, तीन घायल

मेरठ : लेनदेने के विवाद में दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। आस पड़ोस के लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश भी की, लेकिन उनसे भी अभद्रता की गई। मारपीट में दोनों पक्ष से तीन लोग हल्के चोटिल हो गए। इन्हें उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के तारापुरी निवासी इरशाद ने बताया कि उसने श्यामनगर निवासी शहजाद से छह माह पहले एक लाख रुपये उधार लिए थे। लाकडाउन लगने की वजह से इरशाद का काम बंद हो गया। इस वजह से किस्तें देने में देरी हो गई। शुक्रवार दोपहर शहजाद उधारी लेने इरशाद के पास गया था। जहा दोनों में कहासुनी हो गई। उस समय आस पड़ोस के लोगों ने दोनों को समझाकर घर भेज दिया। आरोप है कि कुछ देर बाद शहजाद ने अपने साथियों संग मिलकर इरशाद पर हमला कर दिया। शोर सुनकर उसके पक्ष के लोग भी आ गए। इसके बाद उनमें जमकर मारपीट हुई। थाना प्रभारी दिनेश चंद्र शर्मा का कहना है कि जाच के बाद निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept