Move to Jagran APP

दो बेटियां पैदा हुई तो पति ने दे दिया तीन तलाक

दो बेटियां पैदा होने पर विवाहिता को पति ने मारपीट करते हुए पहले अपने दोस्त से दुष्कर्म का प्रयास कराया। उसके बाद पत्नी को तीन तलाक देकर पीछा छुड़ाने का दुस्साहस किया। विवाहिता ने तहरीर देकर आरोपित पति समेत अन्य ससुरालियों और पति के दोस्त के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 01:28 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 01:28 AM (IST)
दो बेटियां पैदा हुई तो पति ने दे दिया तीन तलाक
दो बेटियां पैदा हुई तो पति ने दे दिया तीन तलाक

मेरठ, जेएनएन। दो बेटियां पैदा होने पर विवाहिता को पति ने मारपीट करते हुए पहले अपने दोस्त से दुष्कर्म का प्रयास कराया। उसके बाद पत्नी को तीन तलाक देकर पीछा छुड़ाने का दुस्साहस किया। विवाहिता ने तहरीर देकर आरोपित पति समेत अन्य ससुरालियों और पति के दोस्त के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

prime article banner

सरधना के एक मोहल्ला निवासी संप्रदाय विशेष की एक युवती का निकाह वर्ष 2017 में कंकरखेड़ा के एक मोहल्ला निवासी युवक से हुआ था। दंपती को दो बेटियां हैं। विवाहिता का आरोप है कि दो बेटियां पैदा होने पर पति समेत ससुरालिए आए दिन ताने देते हुए छोड़ने की धमकी देते थे। विरोध करने पर वह पीटते हैं। पिछले दिनों कम दहेज लाने पर घर में झगड़ा किया। पीड़िता ने अपने मायके वालों को प्रकरण बताया। दोनों पक्षों के बीच हुई पंचायत के बाद विवाहिता को वापस ससुराल भेज दिया गया। मगर, उसके बाद फिर दंपती के बीच झगड़ा होने लगा। विवाहिता का आरोप है कि उसका पति अपने दोस्त संग घर आया था। रात में पति ने अपने दोस्त संग जबरन संबंध बनाने को कहा। आरोपित दोस्त ने भी दुष्कर्म का प्रयास किया। मना करने पर विवाहिता को पीटा गया। जिसके बाद विवाहिता अपने मायके आ गई। गुरुवार को विवाहिता ने कंकरखेड़ा थाने में तहरीर दी। इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना का कहना है कि तहरीर पर जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है।

- - - - - -


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK