Move to Jagran APP

बागपत में कोरोना टीका लगवाने को प्रेरित करने पर ग्राम पंचायत सदस्य पर हमला

Gram Panchayat member attacked in Baghpat बागपत के ग्राम मीतली में एक परिवार के सदस्यों ने कोरोना टीकाकरण के लिए प्रेरित करने पर ग्राम पंचायत सदस्य पर हमला कर दिया।पीड़ित ने घटना की पुलिस से शिकायत की है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 07:37 PM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 07:37 PM (IST)
बागपत में कोरोना टीका लगवाने को प्रेरित करने पर ग्राम पंचायत सदस्य पर हमला
बागपत में ग्राम पंचायत सदस्‍स पर हमला।

बागपत, जेएनएन। ग्राम मीतली में एक परिवार के सदस्यों ने कोरोना टीकाकरण के लिए प्रेरित करने पर ग्राम पंचायत सदस्य पर हमला कर दिया।पीड़ित ने घटना की पुलिस से शिकायत की है। ग्राम मीतली गांव में सोमवार को कोरोना टीकाकरण शिविर लगा हुआ था।

loksabha election banner

ग्राम पंचायत सदस्य एवं निर्माण कार्य समिति के अध्यक्ष शिव कुमार गांव की गलियों में घूम-घूमकर ग्रामीणों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे थे। आरोप है कि शिव कुमार ने गांव के एक परिवार के सदस्यों को टीका लगवाने का अनुरोध किया, तो परिवार के सदस्य उनके साथ गाली-गलौज कर बदसलूकी करने लगे। आपत्ति की, तो आरोपितों ने उन पर हमला कर दिया। शोर-शराबा सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए। इस पर आरोपितों ने शिव कुमार को जान से मारने की धमकी दी। हमले में शिव कुमार चोटिल हो गए तथा उनके कपड़े फट गए। पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर घटना की शिकायत की। वहीं पुलिस ने उनका सीएचसी में मेडिकल कराया।

उधर, कोतवाली एसएसआइ सत्येंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उधर सीएचसी अधीक्षक डा. विभाष राजपूत का कहना है कि उनकी मौजूदगी में गांव में टीकाकरण हुआ है। टीकाकरण को लेकर कोई झगड़ा नहीं हुआ है। दोनों पक्षों का आपसी किसी बात पर विवाद चल रहा है। इसी को लेकर झगड़ा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.