Move to Jagran APP

बागपत में छात्रा के साथ दुष्कर्म, विरोध करने पर पिता का तमंचे से सिर फोड़ा

Molestation in Baghpat बागपत में एक छात्रा के साथ दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। दुष्‍कर्म के विरोध में आरोपित ने छात्रा के पिता को घायल भी कर दिया। परिवार अब दहशत में हैं। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की गई है। जांच हो रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 01:15 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 01:15 PM (IST)
बागपत में छात्रा के साथ दुष्कर्म, विरोध करने पर पिता का तमंचे से सिर फोड़ा
बागपत में पीड़ित छात्रा को लेकर स्वजन पहुंचे एसपी दफ्तर।

बागपत, जागरण संवाददाता। Molestation in Baghpat बागपत में आठवीं कक्षा की छात्रा से एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। विरोध करने पर छात्रा के पिता का तमंचे की बट से प्रहार कर सिर फोड़ दिया गया। इससे पीड़ित परिवार दहशत में है। उन्होंने एसपी दफ्तर पर पहुंचकर शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

यह है मामला

चांदीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव के किसान ने बताया कि मकान के एक कमरे में शनिवार रात उनके अलावा उनकी दो बेटी सोई हुई थी। एक बेटी की उम्र 14 वर्ष तथा दूसरी बेटी की उम्र आठ वर्ष है। बड़ी बेटी आठवीं की छात्रा है। आरोप है कि देर रात अविवाहित 45 व्यक्ति बड़ी बेटी को जबरन कमरे से बाहर लेकर गया। जिनसे बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बेटी की चीख सुनकर वह जाग गए और कमरे से बाहर निकलकर घटना का विरोध किया तो आरोपित ने उनके सिर पर तमंचे की बट से प्रहार किया। वह लहूलुहान हुए। शोर-शराबा होने पर मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। जिन्हें देख आरोपित व्यक्ति धमकी देकर फरार हो गया।

खुलेआम दे रहा धमकी

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और उनका अस्पताल में उपचार कराया, लेकिन आरोपित व्यक्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपित खुलेआम घूमकर धमकी दे रहा है। इससे उनका भयभीत है। उनकी मांग है कि आरोपित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उधर चांदीनगर थाना प्रभारी ओमप्रकाश सिंह का कहना है कि व्यक्ति ने मारपीट की घटना बताई थी, न की अपनी बेटी से दुष्कर्म की घटना। तहरीर नहीं दी गई थी। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

इज्जत की खातिर नहीं की थी शिकायत

स्वजन के मुताबिक पीड़ित छात्रा की माता का करीब सात साल पूर्व निधन हो गया था। आरोप है कि आरोपित व्यक्ति पिछले दो-तीन वर्षो से छात्रा पर बुरी नजर रखता है। पूर्व में कई बार छेड़छाड़ कर चुका है, लेकिन इज्जत की खातिर घटना की पुलिस से शिकायत नहीं की गई थी। इतना ही नहीं आरोपित व्यक्ति पूर्व में कई किशोरी व युवती के साथ छेड़छाड़ कर चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.