Move to Jagran APP

बेगमपुल पर युवती से छेड़छाड़, मनचले से मंगवाई माफी

मेरठ में लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बेगमपुल पर ऑटो में सवार युवती से छेड़छाड़ की गई।

By Ashu SinghEdited By: Published: Sun, 14 Oct 2018 04:44 PM (IST)Updated: Sun, 14 Oct 2018 04:44 PM (IST)
बेगमपुल पर युवती से छेड़छाड़, मनचले से मंगवाई माफी
बेगमपुल पर युवती से छेड़छाड़, मनचले से मंगवाई माफी

मेरठ (जेएनएन)। सदर बाजार थानाक्षेत्र के बेगमपुल पर आटो में सवार एक युवती के साथ मनचले ने छेड़छाड़ कर दी। युवती ने युवक को आटो में ही थप्पड़ जड़ दिया। अन्य लोगों ने भी युवक को धुना। बाद में पहुंची पुलिस को लिखित में शिकायत देने से युवती ने इनकार कर दिया। हालांकि युवक से सड़क के बीचो बीच माफी मंगवाई गई।

loksabha election banner

आबूलेन आई थी युवती

पल्लवपुरम से एक युवती आटो में सवार होकर आबूलेन मार्केट में आई थी। आटो चालक शिवकुमार निवासी लालकुर्ती ने बताया कि युवती कानों में लीड लगाए हुए थी। इस पर युवक ने युवती पर अश्लील कमेंट कर दिया। पहली बार में युवती चुप रही। इसके बाद फिर से युवक ने ऐसा ही किया। युवती ने युवक को पकड़ लिया और छेड़छाड़ का आरोप लगाकर उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। अन्य लोगों में से एक युवक ने पुलिस को सूचना दी।

शिकायत से इन्कार

मौके पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ के बीच में लोगों ने आरोपित युवक से माफी मंगवाई। सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती जा चुकी थी। इंस्पेक्टर सुभाष अत्री ने बताया कि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवती से फोन पर संपर्क किया, लेकिन युवती ने शिकायत देने से इनकार कर दिया। आरोपित पल्लवपुरम निवासी युवक को उसके परिजनों को बुलाकर उनकी सुपुर्दगी में दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.