Move to Jagran APP

'विधायक जी की बात न मानी तो गोली मार दी जाएगी', मेरठ में निजी कंपनी के जीएम को मिली धमकी

मल्टीनेशनल कंपनी के अधिकारियों ने मामले की शिकायत भूतल परिवहन मंत्रलय और एनएचएआइ में की है।

By amal chowdhuryEdited By: Published: Wed, 12 Apr 2017 01:06 PM (IST)Updated: Wed, 12 Apr 2017 01:10 PM (IST)
'विधायक जी की बात न मानी तो गोली मार दी जाएगी', मेरठ में निजी कंपनी के जीएम को  मिली धमकी
'विधायक जी की बात न मानी तो गोली मार दी जाएगी', मेरठ में निजी कंपनी के जीएम को मिली धमकी

मेरठ (जागरण संवाददाता)। अंसल टाउन निवासी टोल कंपनी के जीएम पर घर में घुसकर जानलेवा हमले का प्रकरण तूल पकड़ता जा रहा है। मल्टीनेशनल कंपनी के अधिकारियों ने मामले की शिकायत भूतल परिवहन मंत्रलय और एनएचएआइ में की है। कंपनी के निदेशक ने बीमार होने के चलते ई एफआइआर के जरिए शिकायत की है। एसएसपी को भी पत्र लिखा है।

loksabha election banner

दहशत के चलते पीड़ित घायल अवस्था में अंसल टाउन स्थित मकान में ताला लगाकर मूल निवास चला गया है।1टोल कंपनी जीएम अविनाश त्यागी कंपनी का कामकाज देख रहे हैं। बताया जाता है कि विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से कंपनी के अधिकारियों पर फोन कर महीना देने का दबाव बनाया जा रहा है। महीना मांगने वाले अपने को विधायक का आदमी बताते हुए अधिकारियों को धमका रहे हैं।

बताया जाता है कि शुक्रवार की रात अविनाश रात दस बजे घर पहुंचे तो दो कारों में पहले से घात लगाए आठ-दस लोग उतरे और घर में घुसकर उनसे मारपीट कर दी। हमलावरों ने कहा कि विधायक जी की बात नहीं मानने का यही नतीजा है। फोन पर कहने के बाद भी महीना नहीं पहुंचाया। आज तो जिंदा छोड़ रहे हैं, अगली बार सीधी गोली मारी जाएगी।

घटना के वक्त अविनाश के माता-पिता, पत्नी और बच्चे भी घर में थे। अविनाश को पल्लवपुरम स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी कंधे की हड्डी में फ्रैक्चर का पता लगा। घटना के बाद से पीड़ित का परिवार डरकर अपने पैतृक आवास चला गया है। क्षेत्र के सीओ बीएस वीरकुमार ने बताया कि मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है शिकायत मिलने पर कारवाई की जाएगी। एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि मुङो इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर ऐसा मामला सामने आता है तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: मेरठ में वंदेमातरम् के बाद नगर निगम सदन में पहुंचे मुस्लिम पार्षद

शिकायत की, पर नाम नहीं खोला: अविनाश ने धमकी और मारपीट के बारे में ई-शिकायत तो की लेकिन इसमें सिर्फ विधायक जी या विधायक जी के आदमी के बारे में ही लिखा है। यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि उक्त विधायक कौन हैं और उनके किन समर्थकों ने यह कृत्य किया है।

यह भी पढ़ें: हूटर लगी गाड़ी को रोकने पर मेरठ में भाजपाइयों की गुंडागर्दी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.