Move to Jagran APP

युवती से सामूहिक गैंगरेप करते थे सहकर्मी, रोजाना संबंध बनाने से इनकार करने पर वायरल की अश्‍लील तस्‍वीरें

बुलंदशहर में अश्लील फोटो खींचकर युवती के साथ दो आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही आए दिन संबंध बनाने से इनकार करने पर अश्लील फोटो भी वायरल कर दिए। एसएसपी के आदेश पर दो आरोपितों पर मुकदमा। अश्लील फोटो वायरल करने का भी लगाया आरोप।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 05:07 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 05:34 PM (IST)
युवती से सामूहिक गैंगरेप करते थे सहकर्मी, रोजाना संबंध बनाने से इनकार करने पर वायरल की अश्‍लील तस्‍वीरें
अश्लील फोटो खींचकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। अश्लील फोटो खींचकर युवती के साथ दो आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही आए दिन संबंध बनाने से इनकार करने पर अश्लील फोटो भी वायरल कर दिए। मामले में एसएसपी के आदेश पर पुलिस दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

loksabha election banner

यह है मामला

थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने गत मंगलवार को एसएसपी को शिकायती पत्र दिया। जिसमें बताया कि वह एक पॉटरी में ग्लैश का कार्य करती थी। दो युवक पॉटरी में उसके साथ कार्य करते थे। दोनों उस पर गंदी नजर रखते थे और आए दिन उसे परेशान करते रहते थे। आरोप है कि करीब दो माह पहले दोनों आरोपितों ने युवती के साथ छेड़ाखानी करते हुए अश्लील हरकतें की। विरोध करने पर आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। वहीं उन्होंने युवती के साथ अश्लील फोटो खींच ली और उसे वायरल करने की धमकी देने लगे।

अश्‍लील फोटो वायरल किए

आरोप है कि फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए दोनों आरोपित युवती के साथ दुष्कर्म करने लगे। जब पीड़िता ने आए दिन संबंध बनाने से इनकार किया, तो आरोपितों ने उसकी अश्लील फोटो वायरल कर दी। जिसको लेकर पीड़िता ने खुर्जा थाने में शिकायती पत्र दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब गुरुवार को एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपित साजिद और रोहताश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.