Move to Jagran APP

सहारनपुर में बाइकों की भिड़ंत में चार युवक घायल, तेज रफ्तारी बनी हादसे का सबब

दो बाइको की आमने सामने की भिड़ंत में चार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सको ने हालत गंभीर देख कर सभी को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 09:12 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 09:12 PM (IST)
सहारनपुर में बाइकों की भिड़ंत में चार युवक घायल, तेज रफ्तारी बनी हादसे का सबब
बाइकों की भिड़ंत में चार युवक घायल।

सहारनपुर, जेएनएन। दो बाइको की आमने सामने की भिड़ंत में चार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सको ने हालत गंभीर देख कर सभी को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया।

loksabha election banner

घटना देर शाम कोतवाली क्षेत्र की इस्लाम नगर पुलिस चौकी क्षेत्र में गांव हरपाल जाने वाले राजबाहे की पटरी की है। जानकारी के अनुसार हरपाल की ओर से बाइक पर सवार दो युवक तेज गति से आ रहे थे और इस्लाम नगर की ओर से दो युवक भी तेज रफ्तार से हरपाल की ओर जा रहे थे। इसी दौरान दोनों की आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई जिसमें चारों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर एकत्रित ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस को सूचना दी सभी के परिजन भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए।

घायलों को रामपुर सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां पर चिकित्सको ने घायलों की हालत को गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल में रेफर कर दिया है। घटना में घायल हुए युवकों के नाम शिवम 21 वर्ष निवासी गांव रेहड़ी मलकपुर, शिवम 24 वर्ष पुत्र सतीश निवासी गांव नलहेड़ा गुर्ज्जर, वासु 25 वर्ष पुत्र राजपाल नलहेड़ा गुर्ज्जर, सागर 22 वर्ष पुत्र निवासी गांव उमरी बताये गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.