Move to Jagran APP

अलीगढ़ के गांव मऊ के प्रधान का बेटा भी पूर्व प्रधान की हत्या में था शामिल, पुलिस कर रही तलाश Bulandshahr News

देहात कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी ने बताया कि जिस समय पूर्व प्रधान संजीव की यमुनापुरम कालोनी में हत्या की गई। उस समय तीनों शूटरों समेत पांच लोग मौके पर थे।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2020 07:43 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2020 07:43 PM (IST)
अलीगढ़ के गांव मऊ के प्रधान का बेटा भी पूर्व प्रधान की हत्या में था शामिल, पुलिस कर रही तलाश Bulandshahr News
अलीगढ़ के गांव मऊ के प्रधान का बेटा भी पूर्व प्रधान की हत्या में था शामिल, पुलिस कर रही तलाश Bulandshahr News

बुलंदशहर, जेएनएन। खानपुर थानाक्षेत्र के गांव जाड़ोल के पूर्व प्रधान संजीव उर्फ संजय की हत्या के मामले में भले ही पुलिस पांच लोगों को जेल भेज चुकी है, लेकिन अभी अलीगढ़ के गांव मऊ के प्रधान का बेटा और एक अन्य फरार है। पुलिस जांच में सामने आया है कि मऊ के प्रधान का बेटा और गुड़गांव का एक और युवक भी हत्या के समय मौके पर थे। जिनकी पुलिस ने तलाश तेज कर दी है।

loksabha election banner

देहात कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी ने बताया कि जिस समय पूर्व प्रधान संजीव की यमुनापुरम कालोनी में हत्या की गई। उस समय तीनों शूटरों समेत पांच लोग मौके पर थे। पुलिस पूछताछ में तीनों शूटरों जयकुमार उर्फ जैका, अमित धनौरा और सोनू उर्फ प्रमोद ने बताया कि उनके साथ अलीगढ़ जिले के खैर थानाक्षेत्र के गांव मऊ की महिला प्रधान का बेटा रवि भी मौके पर था। इसके अलावा हत्या में जिस स्कार्पियो गाड़ी का इस्तेमाल हुआ है वह गाड़ी गुड़गांव निवासी विकास उर्फ छोटू की है। इस गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बुलंदशहर में प्रवेश किया गया था। ताकि गाड़ी के माध्यम से पकड़े ना जा सके। इन दोनों की तलाश में पुलिस की एक टीम गुड़गांव में डेरा जमाए हुए है।

फौजी की कार की निकली नंबर प्लेट

देहात कोतवाली प्रभारी ने बताया कि जिस कार का हत्या में इस्तेमाल हुआ है। उस कार का नंबर बाबूगढ़ छावनी हापुड़ में तैनात एक फौजी की कार का निकला। फौजी से भी इस संबंध में पूछताछ की गई है। हालांकि फौजी का कहना है कि उसे नहीं पता कि उसकी कार का नंबर कौन प्रयोग में ले रहा था।

यह है पूरा मामला

15 जून की रात जाड़ौल के पूर्व प्रधान संजीव उर्फ संजय की यमुनापुरम कालोनी में गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। हत्या करने में जयकुमार उर्फ जैका, अमित धैनारा, सोनू उर्फ प्रमोद के नाम सामने आए थे। तीनों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम था। तीनों को तीन दिन पहले एसटीएफ नोएडा की यूनिट ने गिरफ्तार किया था। इस मामले मे दो लोगों को पहले जेल भेजा जा चुका है। अब गुड़गांव निवासी विकास, मऊ निवासी रवि फरार है।

संजीव की हत्या के मामले में दो और नाम सामने आए है। जिसमें अलीगढ़ के गांव मऊ की महिला प्रधान का बेटा रवि भी है। गुड़गांव के विकास की कार का इस्तेमाल हुआ है। विकास भी साथ में था। दोनों की तलाश चल रही है। -सुधीर कुमार त्यागी, देहात कोतवाली प्रभारी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.