Move to Jagran APP

कोटला से लेकर थाने तक मारपीट, पथराव एवं फायरिंग, पांच लोग घायल Meerut News

मेरठ में मामूली विवाद को लेकर एक पक्ष के पांच लोग घायल बीच बचाव करने आए युवक को लगी गोली। पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज कर दोनों पक्षों के छह लोगों को पकड़ा।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 05:31 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 05:31 PM (IST)
कोटला से लेकर थाने तक मारपीट, पथराव एवं फायरिंग, पांच लोग घायल Meerut News
कोटला से लेकर थाने तक मारपीट, पथराव एवं फायरिंग, पांच लोग घायल Meerut News

मेरठ, जेएनएन। देहलीगेट के कोटला में बच्चों के मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव एवं फायरिंग हुई, जिसमें एक पक्ष के पांच लोग घायल हो गए। बीच बचाव में आए पड़ोसी को भी गोली लग गई। घटना के बाद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। उसके बाद दोनों पक्षों के लोग थाने में पहुंचकर मारपीट करने लगे, जिसमें एक महिला बेहोश हो गई। उसके बाद पुलिस ने मौके से छह लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस की तरफ से ही दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

कोटला के कुएं वाली गली में आसिफ के बेटे अमान और सलीमुद्दीन के बेटे जिशान का मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों बच्चों में मारपीट के बाद सुलहनामा करा दिया गया। आरोप है कि उसके आसिफ अपने भाई शारिक, शाहिल, अमान एवं अन्य लोगों को साथ लेकर सलीमुद्दीन के घर पर पहुंचा, जहां पर आरोपित पक्ष ने सलीमुद्दीन के घर पर तोडफ़ोड़ करते हुए महिलाओं से मारपीट की। आसपास के लोग भी बीच बचाव को आ गए। उसके बाद दोनों तरफ से पथराव होने लगा। आरोप है कि आसिफ और शारिक पक्ष की तरफ से फायङ्क्षरग होने लगी। बीच शहर में करीब 20 राउंड फायरिंग की गई, जिससे बीच बचाव करने आए अमन के पैर में गोली लग गई। इसी बीच झगड़े में सलीमुद्दीन की पत्नी रिहाना, बेटा कासिफ, शबनम और रानी भी गंभीर रुप से घायल हो गई। इतना सबकुछ होने के बाद भी देहलीगेट पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। दोनों पक्षों के लोग लड़ते हुए थाने तक पहुंच गए। थाने में भी दोनों पक्षों की जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में एक महिला को इतना पीटा की बेहोश हो गई। उसके बाद पुलिस ने मौके से ही छह लोगों को हिरासत मे ंले लिया है। इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी का कहना है कि दोनों पक्ष आपस में समझौता करने के लिए जुटे हुए है। पुलिस की तरफ से दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

इन्‍होंने कहा...

कोटला में मारपीट के बाद फायङ्क्षरग की घटना में पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों पक्षों के छह लोगों को हिरासत में ले लिया है। थाने पर जमा भीड़ की वीडियो बनाई गई है, जिसके आधार पर आरोपितों के नाम प्रकाश में लाए जाएगे।

- अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.