Move to Jagran APP

Fit india campaign : फिट रहने का संदेश लेकर वॉक एंड जॉग में शामिल हुए मेरठवासी Meerut News

रविवार की सुबह मेरठवासियों के लिए कुछ खास ही साबित हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के Fit india campaign को आगे बढ़ाते हुए लोग वॉक एंड जॉग में उत्‍साह के साथ शामिल हुए।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 12:42 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 12:42 PM (IST)
Fit india campaign : फिट रहने का संदेश लेकर वॉक एंड जॉग में शामिल हुए मेरठवासी Meerut News
Fit india campaign : फिट रहने का संदेश लेकर वॉक एंड जॉग में शामिल हुए मेरठवासी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। Fit india campaign प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया अभियान को आगे बढ़ाते हुए भाजपा की ओर से रविवार को फिट इंडिया वॉक एंड जॉग का आयोजन किया गया। कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम से आयोजित इस फिटनेस दौड़ कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शहर के लोगों ने हिस्सा लिया। डॉक्टर, वकील, आर्किटेक्चर, महिला संस्थाओं के सदस्य व पदाधिकारियों के साथ ही खिलाड़ी, और सोफिया गर्ल्स स्कूल, दीवान पब्लिक स्कूल आदि के बच्चों ने भी इस दौड़ में योगदान दिया। अभिनेत्री दीप्ति भटनागर सहित कुछ कलाकारों ने भी हिस्सा लिया।

loksabha election banner

फिटनेस के लिए किया प्रेरित

इसके साथ ही डीएम अनिल ढींगरा, एडीजी प्रशांत कुमार, विवेक कोहली, भाजपा नेता अनिल बंसल, क्रिकेटर प्रवीण कुमार आदि ने सभी को फिटनेस के लिए प्रोत्साहित करते हुए इस दौड़ और वॉक में हिस्सा लिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश को जन जन तक पहुंचाने का प्रयास किया।

साथ मिलकर दौड़े सभी

स्टेडियम में स्वागत व सम्मान समारोह के बाद अतिथियों ने भगवा रंग की फिट इंडिया झंडी दिखाकर पहले तीन किलोमीटर की दौड़ को रवाना किया। उसके बाद दो किलोमीटर की वाक को रवाना किया गया। स्कूली बच्चों व बड़ी संख्या में खिलाड़ियों ने दौड़ में हिस्सा लिया।

हर वर्ग और उम्र के लोग शामिल

वहीं वॉक में शहर के हर वर्ग के लोगों, महिलाओं और बच्चों ने हिस्सा लिया। स्टेडियम से जसवंत राय अस्पताल की ओर निकल कर यह दौड़ कमिश्नरी चौराहे से मेरठ कॉलेज होते हुए एसएसपी कार्यालय, अंबेडकर चौराहा और वापस स्टेडियम चौराहे पर पहुंचकर समाप्त हुई। इसी तरह दो किलोमीटर की वाक कमिश्नरी चौराहे से मुड़कर चौधरी चरण सिंह पार्क से स्टेडियम पर आकर समाप्त हुई।

अभिनेत्री दीप्ति भटनागर ने भी बढ़ाया उत्साह

कार्यक्रम में अभिनेत्री दीप्ति भटनागर सहित अन्य कलाकारों के साथ सभी ने खूब सेल्फी ली। मौके पर मोदी योगी का कागज के फ्लेक्स के साथ लोगों ने सेल्फी ली। दीप्ति भटनागर ने भी थोड़ी दूर दौड़ कर फिटनेस के लिए लोगों को प्रेरित किया। पार्षद ललित नागदेव ने आयोजन सचिव के तौर पर सभी का स्वागत व अभिनंदन किया और कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। फिट इंडिया की दौड़ में शामिल होने के लिए सभी सुबह 7:30 बजे से ही स्टेडियम पहुंचने लगे थे। दौड़ करीब 8:30 बजे शुरू हुई और 9:00 बजे तक समाप्त हुई। इसके बाद जलपान लेकर सभी ने एक दूसरे को फिट रहने और खुश रहने के लिए प्रेरित किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.