Move to Jagran APP

बुलंदशहर में लुटेरे को गिरफ्तार करने गई स्वाट टीम पर फायरिंग, बदमाश को गोली लगी, मुख्य आरक्षी घायल

बुलंदशहर में स्वाट टीम प्रभारी सुधीर त्यागी टीम के साथ सिकंदराबाद क्षेत्र में पहुंचे। उन्‍होंने डीएम रोड पर हुई लूट में वांछित चांद खां निवासी पीरखां मोहल्ला गुलावठी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया। इसी दौरान स्विफ्ट कार में वहां पहुंचे दो बदमाशों ने स्वाट टीम पर फायरिंग कर दी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 09:38 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 09:38 PM (IST)
बुलंदशहर में लुटेरे को गिरफ्तार करने गई स्वाट टीम पर फायरिंग

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के कब्रिस्तान मार्ग पर बदमाशों और स्वाट टीम के बीच कई राउंड फायरिंग होने से दहशत फैल गई। स्वाट टीम का मुख्य आरक्षी घायल हो गया। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लगी। एसपी सिटी, सीओ सिकंदराबाद और कई थानों की पुलिस ने कांबिग कर एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। दो बदमाश फरार हो गए।

loksabha election banner

लूट में वांछित चांद खां को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस

गुलावठी मार्ग स्थित कब्रिस्तान के पास चौधरी वेलडिंग के नाम से कारखाना है। स्वाट टीम प्रभारी सुधीर त्यागी टीम के साथ कारखाने पर पहुंचे और डीएम रोड पर हुई लूट में वांछित चांद खां निवासी पीरखां मोहल्ला गुलावठी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया। इसी दौरान स्विफ्ट कार में वहां पहुंचे दो बदमाशों ने स्वाट टीम पर फायरिंग कर दी। टीम के मुख्य आरक्षी हरेंद्र कुमार छर्रे लगने से घायल हो गए। टीम ने जैसे-तैसे जान बचाई और बदमाशों पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में गुलावठी पीरखां मोहल्ला निवासी मोइनुद्दीन उर्फ मोनू की बाजू में एक गोली धंस गई। इससे घबराए मोइनुद्दीन और उसके साथी फुरकान सिकंदराबाद के गोरखी मोहल्ले की गलियों से फरार हो गए। टीम ने चांद खां को गिरफ्तार कर लिया।

सूचना पर एसपी सिटी सुनेंद्र नाथ तिवारी, सीओ सिकंदराबाद नमृता श्रीवास्तव, सिकंदराबाद कोतवाल जयकरण सिंंह  और सिकंदराबाद, गुलावठी, कोतवाली देहात, ककोड़ और चौला पुलिस मौके पर पहुंची। गोरखी मोहल्ला में सर्च अभियान चलाया। जिस गली से दोनों बदमाश फरार हुए, उसमें घर-घर तलाशी ली गई। मौके से बदमाशों के फरार होने तक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जुटाई गई हैं।

निजी नर्सिंग होम और अस्पतालों में पुलिस तैनात

एसपी सिटी के निर्देशन में आसपास के नर्सिंग होम, अस्पतालों में पुलिस फोर्स लगाई गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि बदमाश गोली लगा बदमाश मोइनूद्दीन खून से लथपथ था और पिस्टल लहराते हुए दौड़ रहा था। पुलिस ने सिकंदराबाद से बाहर निकलने वाले हर रास्ते पर बेरिकेडिंग लगाकर चेकिंग कराई।

इन्होंने कहा

स्वाट टीम की बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। डीएम रोड पर व्यापारी से सोने की चेन और उसकी पत्नी से कंगन लूट के बाद गुलावठी के बदमाश मोनू की फुटेज एक सीसीटीवी में आई हैं। उसी की धरपकड़ में टीम लगी थी। लोगों ने बताया है कि एक बदमाश को गोली लगी है। फरार हुए बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

-संतोष कुमार सिंह एसएसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.