संपत्ति में हिस्सा न देने पर सौतेले पिता व भाई पर फायरिग

संपत्ति में हिस्सा न देने पर युवक ने मां के साथ मारपीट करते हुए सौतेले पिता व भाइयों पर फायरिग कर दी। मोहल्ले के लोगों को एकत्र होते देख आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए।

JagranPublish: Tue, 12 Oct 2021 06:15 AM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 06:15 AM (IST)
संपत्ति में हिस्सा न देने पर सौतेले पिता व भाई पर फायरिग

मेरठ, जेएनएन। संपत्ति में हिस्सा न देने पर युवक ने मां के साथ मारपीट करते हुए सौतेले पिता व भाइयों पर फायरिग कर दी। मोहल्ले के लोगों को एकत्र होते देख आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन स्थित गली नंबर-सात निवासी शायदा के मुताबिक उसके पहले पति यामिन की मृत्यु के बाद उसने नौशाद से शादी कर ली थी। यामिन से एक बेटा सलीम उर्फ छोटू है। जो अपराधिक प्रवृत्ति का है। एक सप्ताह से संपत्ति में हिस्सा मांगने के लिए सलीम विवाद कर रहा था। जिसकी उन्होंने थाने में सूचना भी दी थी, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। आरोप है कि सोमवार शाम सलीम ने अपने साथी शाहबाज, आफताब व आयाज के साथ मिलकर शायदा के घर हमला कर दिया। इसी बीच सलीम ने कई राउंड फायरिग भी की। गनीमत रही की गोली किसी को नहीं लगी। मारपीट में नौशाद व उसका बेटा सलीम व अनीस समेत शायदा घायल हो गई। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

दुष्कर्म पीड़िता ने दी आत्मदाह की धमकी : लिसाड़ी गेट निवासी विवाहिता ने अलीगढ़ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पीड़िता की तहरीर के आधार पर लिसाड़ी गेट थाने में मुकदमा दर्ज है। आरोप है कि पुलिस ने बिना उसकी मर्जी के मुकदमा अलीगढ़ ट्रांसफर कर दिया। जिस वजह से आरोपित पक्ष लगातार समझौते का दबाव बना रहा है। उसने एसएसपी मेरठ व एसएसपी अलीगढ़ को विवेचना ट्रांसफर के लिए प्रार्थना पत्र दिया था, लेकिन विवेचना ट्रांसफर नहीं की गई। उसने एडीजी राजीव सभरवाल को पत्र देते हुए कहा है कि यदि विवेचना मेरठ ट्रांसफर नहीं हुई तो वह 20 सितंबर को मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह कर लेगी।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept