Move to Jagran APP

बुलंदशहर : सिकंदराबाद में दो दुकानों में लगी आग, लाखों का सामान जला

बुलंदशहर के सिकंदराबाद नगर के मोहल्ला कूचा राजाजी निवासी आकाश सैनी की दनकौर रोड स्थित अग्रसेन मार्किट में बाइक रिपेयरिंग की दुकान है। पास ही शिवा की भी दुकान है। दोनों दुकानों में अचानक आग लग गई। लोगों ने दमकल टीम को सूचना दी।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 05:29 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 05:29 PM (IST)
बुलंदशहर : सिकंदराबाद में दो दुकानों में लगी आग, लाखों का सामान जला
बुलंदशहर में दो दुकानों में आग, लाखों का नुकसान

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। सिकंदराबाद के दनकौर रोड स्थित अग्रसेन मार्किट में तड़के दो दुकानों में आग लग गई। आग से दुकानों के अंदर रखा व दो अन्य रेहड़ी पटरी वालों को भी सामान जलकर खाक हो गया।

loksabha election banner

मार्निंग वाक पर निकलने लोगों ने देखा धुंआ

नगर के मोहल्ला कूचा राजाजी निवासी आकाश सैनी की दनकौर रोड स्थित अग्रसेन मार्किट में बाइक रिपेयरिंग की दुकान है। पास ही सांसियागढ़ी गांव निवासी शिवा की बैड बाजे की दुकान की है। दोनों दुकानों के आगे पिंटू कनफैक्शरी की रेहड़ी व अतीक मूंगफली की पटरी लगाता है। पिंटू व अतीत आकाश व शिवा की दुकानों में ही सामान रखते हैं। बताया जाता है कि तड़के अचानक दुकानों में आग लग गई। सुबह छह बजे मार्निंग वाक पर निकलने लोगों ने दुकान से धुंआ उठा देखा तो दुकान संचालकों के साथ दमकल टीम को सूचना दी। दमकल टीम ने आग ने जब तक आग पर काबू पाया, तब तक दुकानों के अंदर रखा सामान खाक हो चुका था। पीडि़त आकाश ने बताया कि दुकान का फर्नीचर, बाइक रिपेरिंग का सामान, कंफैक्शनरी का पिंटू का सामान खाक हो गया। जिससे डेढ लाख से अधिक का नुकसान हुआ। बैंड बाजा की दुकान के संचालक ने बताया कि बेंड का सामान, ड्रेस के अलावा छह बोरी अतीक की मूंगफली जलने से डेढ लाख का नुकसान हुआ है। आग लगने के पीछे शोर्ट सर्किट के साथ मूंगफली भुनने के दौरान उसमें चिंगारी से सुलगी भट्टी से आग सुलगने की आशंका जताई जा रही है।

डिवाइडर से टकराया पिकअप वाहन, तीन घायल

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खुर्जा में डिवाइडर से पिकअप वाहन टकरा गया। हादसे में वाहन सवार तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। सोमवार सुबह को ककोड़ कस्बा निवासी रवेंद्र सब्जी लेने नवीन मंडी आया था। मंडी से पिकअप वाहन में सब्जी लादने के बाद वह वापस लौट रहे थे। जब वह जीटी रोड पर एनएच प्लाजा के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान पिकअप वाहन अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर से जा टकराया। हादसे में रवेंद्र, वाहन चालक अरुण, मोनू घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने अरुण को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जबकि दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.