Move to Jagran APP

बागपत में पटाखों के गोदाम में लगी आग, लोगों ने भागकर बचाई अपनी जान

Fire In Baghpat बागपत में शुक्रवार को पटाखों के एक गोदाम में आग लगने से हड़कंप मच गया। गोदाम में काम कर रहे आधा दर्जन लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। बाद में दमकल की गाड़ियों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। लोग दहशत में हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 31 Dec 2021 02:50 PM (IST)Updated: Fri, 31 Dec 2021 02:50 PM (IST)
बागपत में पटाखों के गोदाम में लगी आग, लोगों ने भागकर बचाई अपनी जान
बागपत में पटाखों के एक गोदाम में आग लगने से हड़कंप मच गया।

बागपत, जागरण संवाददाता। Fire In Baghpat बागपत के अमीनगर सराय में सिंघावली अहीर क्षेत्र के तिलपनी गांव में शुक्रवार को पटाखों के एक गोदाम में आग लगने से हड़कंप मच गया। गोदाम में काम कर रहे आधा दर्जन लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। धमाकों के बाद यहां पर लोगों में दहशत है। पुलिस भी घटनाक्रम की जांच कर रही है।

loksabha election banner

किसी तरह भाग बचाई जान

क्षेत्र के तिलपनी गांव में शुक्रवार को करीब 11 बजे पटाखों के गोदाम में अचानक आग लग गई और पटाखों में विस्फोट होने लगे जिस कारण वहां काम कर रहे आधा दर्जन मजदूरों में हड़कंप मच गया और उन्होंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। विस्फोट की आवाज सुनकर गाँव के ग्रामीण भी वहां एकत्र हो गए और पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी घंटेभर बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

गोदाम की दीवारें भी गिरीं

विस्फोट इतना जबरदस्त था कि गोदाम की दीवारें भी गिर गई। बताया जा रहा है की यहा काफी दिनों से पटाखों का अवैध कारोबार चल रहा है लेकिन पुलिस सबकुछ जानकर भी कोई कार्रवाई नहीं करती। पुलिस अभी भी गोदाम के मालिकों के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है। गांव में कोई भी व्यक्ति गोदाम के बारे में जानकारी देने से इंकार कर रही है जबकि क्षेत्र के सभी गांवों से सैकड़ों लोग मौके पर पंहुच गए थे। आसपास के गांव में धमाके से जमीन तक हिल गया। धमाकों के बाद से लोगों में दहशत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.