Move to Jagran APP

बुलंदशहर में दाऊजी मंदिर की दूसरी मंजिल में लगी भीषण आग, सात दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

खुर्जा के दाऊजी मंदिर की दूसरी मंजिल में अचानक से भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। कड़ी मशक्‍कत के बाद सात दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। वहीं यह भी बतााया जा रहा है कि दो ट्रक माल जलकर राख हो गया।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 03:01 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 03:01 PM (IST)
बुलंदशहर में दाऊजी मंदिर की दूसरी मंजिल में लगी भीषण आग, सात दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू
बुलंदशहर के खुर्जा में लगी भीषण आग।

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा के दाऊजी मंदिर की दूसरी मंजिल में अचानक से भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। कड़ी मशक्‍कत के बाद सात दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। वहीं यह भी बतााया जा रहा है कि दो ट्रक माल जलकर राख हो गया।  मंदिर के ऊपर प्‍लास्टिक समान का गोदाम था।  जिसमें आग लग गई, हालाकि अभी आग लगने के कारण का भी पता नहीं चल पाया है।

loksabha election banner

खुर्जा क्षेत्र के सुभाष मार्ग स्थित दाऊजी मंदिर की दूसरी मंजिल में शुक्रवार दोपहर अचानक भयंकर आग लग गई। हालांकि अभी तक आग की वजह से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उधर फायर बिग्रेड की चार गाड़ियों को आग बुझाने में कड़ी मशक्‍कत करनी पड़ी।

खुर्जा के सुभाष मार्ग पर दाऊजी मंदिर स्थित है। जिसकी दूसरी मंजिल पर नगर निवासी नितिन का प्लास्टिक के सामान का गोदाम है। शुक्रवार दोपहर को अचानक गोदाम में आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया। आग लगने पर मंजिल के नीचे दुकान करने वाले दुकानदारों ने अपनी दुकानों के शटर गिरा दिए और भाग निकले। वहीं आसपास के दुकानदार भी अपनी दुकानों को छोड़कर इधर-उधर हो गए।

जानकारी होने पर पहले फायर एक बिग्रेड की गाड़ी पहुंची। जहां दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। जिसके बाद अन्य फायर बिग्रेड की तीन गाड़ी मौके पर पहुंची। तीनों गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अभी तक पूरी तरह आग पर काबू पाया नहीं गया है। हालांकि 70 परसेंट आग बुझा ली गई है। उधर आग लगने से हजारों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.