Move to Jagran APP

मेरठ के बेगमपुल पर जमकर अराजकता, नशे में युवकों ने की पुलिस से हाथापाई, चौकी में की तोडफ़ोड़

Ruckus In Meerut शनिवार की रात को बेगमपुल में खासी अराजकता देखी गई। नशे में युवकों ने बेगमपुल पर होटल के बाहर बीच सड़क पर कार खड़ी खूब हुडदंग मचाया। इस दौरान लोग भी हैरत में पड़ गए। पुलिस ने इन युवकों को सबक सिखाते हुए केस दर्ज किया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sun, 19 Dec 2021 09:30 AM (IST)Updated: Sun, 19 Dec 2021 09:30 AM (IST)
मेरठ के बेगमपुल पर जमकर अराजकता, नशे में युवकों ने की पुलिस से हाथापाई, चौकी में की तोडफ़ोड़
पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर थाने लाने के बाद मेडिकल के लिए भेजा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के बेगमपुल पर होटल अमृत के बाहर शनिवार की रात को गाड़ी खड़ी कर शराब के नशे में युवकों ने जमकर हुडदंग मचाया। फैंटम पर तैनात सिपाही के विरोध करने पर धक्का-मुक्की की गई। थाने से फोर्स बुलाकर आरोपितों को बेगमपुल चौकी ले जाया गया, जहां पर चौकी में भी इन्होंने बदमाशी नहीं छोड़ी और वहां तोडफ़ाड़ कर पुलिस से फिर हाथापाई की। उसके बाद तीनों युवकों को नशे की हालत में पहले थाने लाया गया। उसके बाद मेडिकल कराकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

loksabha election banner

गाड़ी की छत खोलकर डांस

मकबरा डिग्गी वाल्मीकि मोहल्ला निवासी सोनू, रोहित और मुकुल लग्जरी कार में बेगमपुल पर पहुंचे। वहां एक होटल के बाहर कार खड़ी करने के बाद छत खोलकर उनमें से एक डांस करने लगा। तेज संगीत बजाकर बीच सड़क कार पर खड़े होकर नाचने से पीछे वाहनों की कतार लग गई। यह दृश्य देख फैंटम पर तैनात सिपाही अरुण मौके पर पहुंचे। उन्होंने तीनों युवकों को रोकने का प्रयास किया। नशे में धुत युवकों ने सिपाही के साथ बदसलूकी कर दी। सिपाही ने वायरलेस सेट से थाने को सूचित किया। फोर्स पहुंची और तीनों युवकों को मय गाड़ी के पकड़कर बेगमपुल चौकी पर लाया गया।

पुलिस ने की यह कार्रवाई

इंस्पेक्टर देव सिंह रावत ने बताया कि तीनों युवकों को पहले थाने लाया गया। उसके बाद मेडिकल कराने के बाद उनके खिलाफ सरकारी कार्य में बांधा डालने और बीच सड़क पर हुड़दंग मचाने का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सूचना के बाद तीनों युवकों के परिवार के सदस्य भी थाने पहुंच गए है। माना जा रहा है कि तीनों युवक पार्टी करने के लिए कार में सवार होकर घर से निकले थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.