Move to Jagran APP

पैंठ में अश्लील हरकत कर रहे मनचले को धुना

लालकुर्ती पैंठ बाजार में महिला ग्राहक के साथ अश्लील हरकत कर रहे संप्रदाय विशेष के युवक को व्यापारियों ने दबोच लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 12:30 AM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 12:30 AM (IST)
पैंठ में अश्लील हरकत कर रहे मनचले को धुना
पैंठ में अश्लील हरकत कर रहे मनचले को धुना

मेरठ, जेएनएन। लालकुर्ती पैंठ बाजार में महिला ग्राहक के साथ अश्लील हरकत कर रहे संप्रदाय विशेष के युवक को व्यापारियों ने दबोच लिया। गुस्साए व्यापारियों ने आरोपित की पिटाई कर दी। भीड़ का फायदा उठाकर उसके साथी फरार हो गए। पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस युवक को थाने लेकर आ गई।

loksabha election banner

शनिवार व मंगलवार को लालकुर्ती बाजार में पैंठ लगती है। चार दिन पूर्व भी व्यापारियों ने करीब एक दर्जन युवकों को अश्लील हरकत करते हुए पकड़ लिया था। इन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया था। शनिवार को व्यापारी नेता पुनीत शर्मा, लक्की सेठी, अक्षित बिद्रा और शीलू समेत अन्य व्यापारियों ने हापुड़ अड्डे स्थित ऊंची मस्जिद निवासी जावेद को महिला ग्राहक के साथ अश्लील हरकत करते हुए पकड़ लिया। व्यापारियों ने जावेद की पिटाई कर दी। एसपी सिटी डा. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि पैंठ बाजार में महिला पुलिसकर्मियों की भी ड्यूटी लगाई जाएगी।

चाइनीज मांझे की बिक्री पर रोक की मांग

चाइनीज मांझे की बिक्री पर रोक लगाने की मांग को लेकर शनिवार को आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी कलक्ट्रेट पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी मांग से संबंधित पोस्टर लहराकर रोक लगाने की मांग करते हुए डीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा। आप नेता अकरम कुरैशी ने बताया कि हर वर्ष वसंत पंचमी के अवसर पर चाइनीज मांझे के प्रयोग होने से बड़ी संख्या में हादसे होते हैं। बड़े और बच्चों के अलावा पक्षी भी घायल होते हैं। इस दौरान नवेद खान, आस मोहम्मद, चांद खान, शहजाद, के चंद्रा, गजेंद्र सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

मजूदर की हत्या के मामले में हत्यारोपित ने फोन किया बंद

मखदूमपुर निवासी राजेंद्र की हत्या के आरोपित द्वारा फोन बंद करने से लोकेशन ट्रेस नहीं हो रही। शनिवार को 48 घंटे बाद भी आरोपित व उसके साथी पुलिस की पकड़ से दूर थे।

चीनी मिल में ठेके पर कार्यरत मजदूर राजेंद्र की बुधवार रात गला घोटकर हत्या कर शव खाईखेड़ा मार्ग स्थित गन्ने के खेत में फेंक दिया था। स्वजन ने रिश्तेदार जोगेंद्र निवासी नासरपुर व उसके साथियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी थी। मृतक का फोन भी घटना वाली शाम से बंद चल रहा है। वहीं, हत्यारोपित जोगेंद्र ने भी फोन बंद कर रखा है। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है। सर्विलांस के माध्यम से भी हत्यारोपित की तलाश की जा रही है। शनिवार को आरोपित की लोकेशन तलाशी गई, लेकिन फोन बंद होने के चलते ट्रेस नहीं हुई। सीओ उदय प्रताप सिंह ने बताया कि दो टीमें आरोपित को पकड़ने में लगी है, उसकी फोन लोकेशन भी तलाशी, लेकिन घटना के दिन से फोन बंद होने से पता नहीं चल रहा। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.