Move to Jagran APP

बेखौफ अपराधी: छह दिन में छह हत्‍याओं से थर्राया मेरठ, अभी तक एक का भी नहीं हुआ राजफाश

बेखौफ अपराधियों के आगे कानून व्यवस्था लड़खड़ाती नजर आ रही है। लूट-चोरी की बात तो छोड़िये जहां हत्या जैसे संगीन अपराध होना रोज की बात हो चली है। पिछले छह दिन में पार्षद व मासूमों समेत छह लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Wed, 01 Sep 2021 09:53 AM (IST)Updated: Wed, 01 Sep 2021 10:14 AM (IST)
बेखौफ अपराधी: छह दिन में छह हत्‍याओं से थर्राया मेरठ, अभी तक एक का भी नहीं हुआ राजफाश
मेरठ में छह दिनों में छह हत्‍याओं से दहशत में शहर।

जागरण संवाददाता, मेरठ। जिले में बेखौफ अपराधियों के आगे कानून व्यवस्था लड़खड़ाती नजर आ रही है। लूट-चोरी की बात तो छोड़िये, जहां हत्या जैसे संगीन अपराध होना रोज की बात हो चली है। पिछले छह दिन में छह लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है। जबकि अपराधियों पर लगाम कसने का दावा करने वाली पुलिस अभी तक महज एक ही मामले का राजफाश कर सकी है। बाकी मामलों में पुलिस अभी तक खाली हाथ है।

loksabha election banner

जनपद में अवैध संबंधों और रंजिश में खून से हाथ रंगे जा रहे हैं। पहले सरधना में 22 वर्षीय साकिब की छुरी से गर्दन रेतकर हत्या कर दी, फिर इंचौली में सिपाही के पिता मनोज चौधरी को गोलियों से भून दिया गया। साथ ही पार्षद जुबेर अंसारी को बीच शहर में दिनदहाड़े कत्ल कर दिया गया। इसके बाद किठौर में दो किशोर को मौत के घाट उतार दिया गया। अब मंगलवार को जानी के बाफर में घर में बैठे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इन वारदातों में मात्र साकिब हत्याकांड का पुलिस राजफाश कर सकी है। बाकी वारदातों में आज भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि रंजिशन हत्या रोकने के पूरे प्रयास किए जा रहे है। रंजिशन हत्या में गिरफ्तारी करने के बाद पुलिस कोर्ट तक मुकदमों की पैरवी करेगी। ताकि आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सकें। साथ ही ऐसे मुकदमों में समय से आरोप पत्र कोर्ट में दाखिल करने का निर्देश दिया है। ताकि जमानत पर आरोपित जेल से छूट नहीं पाए। इसके अलावा भी हत्याओं में प्रयोग होने वाले हथियारों की भी पड़ताल की जा रही है। तमंचे और पिस्टल मुहैया कराने वालों को भी हत्या की साजिश में आरोपित बनाया जाएगा।

छह दिन में हुईं कत्ल की ये वारदातें

27 अगस्त को डेयरी संचालक के बेटे साकिब की अवैध संबंधों में छुरी से गर्दन काटकर हत्या की गई।

29 अगस्त को शास्त्रीनगर में पार्षद जुबेर अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

29 अगस्त को इंचौली के चिंदौड़ी के मनोज चौधरी की घर में बैठे हत्या कर दी गई।

30 अगस्त को किठौर के फतेहपुर नारायण गांव में नुकीले हथियार से दो किशोरों की हत्या कर दी गई।

31 अगस्त को जानी के बाफर में घर में बैठे युवक विकेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.