Move to Jagran APP

प्रेम दीवानी का खौफ, कर्मचारी ने बैंक जाना भी छोड़ा

विवाहिता के डर की वजह से एक बैंककर्मी घर में कैद होने को मजूबर है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 04:28 AM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 04:28 AM (IST)
प्रेम दीवानी का खौफ, कर्मचारी ने बैंक जाना भी छोड़ा

मेरठ,जेएनएन। विवाहिता के डर की वजह से एक बैंककर्मी घर में कैद होने को मजूबर है। महिला की धमकी से सहमे युवक ने नौकरी पर जाना भी छोड़ दिया। युवक की यह हालत देखकर स्वजन ने उससे परेशानी की वजह पूछी। युवक ने स्वजन को बताया कि एक महिला उस पर दोस्ती करने का दबाव बना रही है। दोस्ती न करने पर उसने जेल भिजवाने की धमकी दी है।

loksabha election banner

भावनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम स्याल निवासी जहीर अहमद पुत्र अब्दुल कलीम के मुताबिक उसका बेटा अजरुद्दीन ग्राम पचपेड़ा स्थित एक निजी बैंक में नौकरी करता है। क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता ने कुछ दिन पहले अजरुद्दीन से प्रेम का इजहार किया था, लेकिन उसने दोस्ती करने से इन्कार कर दिया। जिस वजह महिला नाराज हो गई। दोस्ती नहीं करने पर महिला ने अजरुद्दीन को छेड़छाड़ के फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दी है। जिस कारण बैंककर्मी घर मे कैद होने को मजबूर है। मंगलवार को युवक ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। जनसुनवाई अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने भावनपुर थाना प्रभारी नीरज मलिक को मामले की जाच कर निष्पक्ष कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

बाजार से लौट रही युवती से मोबाइल लूटा : बाजार से लौट रही युवती से बदमाश मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। पीड़िता ने शोर मचाया, लेकिन हाथ नहीं आए। पुलिस से शिकायत कर दी है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जाकिर कालोनी निवासी शीबा मंगलवार दोपहर को हापुड़ अड्डा गई थी। शाम को लौटते समय फतेहउल्लापुर रोड स्थित गली नंबर 18 के पास मोबाइल पर काल आई तो मोबाइल बाहर निकाला। तभी पीछे से आए बाइक सवार दो युवक लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने आसपास कांबिग भी की, लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं चला। पीड़िता ने तहरीर दे दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.