Move to Jagran APP

मेरठ के कंकरखेड़ा में पिता-पुत्र ने क‍िया आत्‍महत्‍या का प्रयास, पुत्र की मौत, प‍िता गंभीर, अवसाद में था पु‍त्र

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना खेत्र की श्रद्धापुरी में किराये पर रहने वाले पिता-पुत्र ने जहर निगल लिया। पुत्र की मौत हो गई। पत्नी से तलाक के बाद अवसाद में चल रहा था पुत्र पिता की हालत गंभीर ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 14 Mar 2021 01:51 PM (IST)Updated: Sun, 14 Mar 2021 01:51 PM (IST)
मेरठ के कंकरखेड़ा में पिता-पुत्र ने क‍िया आत्‍महत्‍या का प्रयास, पुत्र की मौत, प‍िता गंभीर, अवसाद में था पु‍त्र
मेरठ में प‍िता पुत्र ने जहर खाया।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा थाना खेत्र की श्रद्धापुरी फेज-दो में किराये पर रहने वाले पिता-पुत्र ने सल्फास जहर को निगल लिया। पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता की हालत गंभीर है, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पत्नी से तलाक के चलते पुत्र अवसाद की स्थिति में था। पुलिस ने मृतक की दिल्ली निवासी बहन को सूचना दे दी है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर मुआयना किया है।

loksabha election banner

यह है मामला 

कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि दिल्ली साउथ डब्लूजेड-343 नारायणा विलेज निवासी नितिन तंवर अपने पिता राजपाल के साथ कंकरखेड़ा की श्रद्धापुरी फेज-दो मकान नंबर-ई-86 में पहली मंजिल पर किराये पर रहते हैं। नितिन आनलाइन ट्रेडिंग का काम करते थे। इस मकान में नितिन अपने पिता संग 24 अगस्त को रहने आए था। राजपाल कई वर्षों से बीमार हैं, जो बिस्तर में ही रहते हैं। नितिन की शादी 22 नवंबर 2010 को मुजफ्फरनगर के खतौली क्षेत्र में गांव सटेडी निवासी विनिता पुत्री अमृत सिंह से हुई थी। कुछ दिनों बाद ही दंपति के बीच पारिवारिक विवाद शुरू हो गया, जिसके चलते दंपति अलग-अलग रहने लगे थे। उसके बाद दोनों पक्षों की सहमति से दंपति के बीच तलाक हो गया। तभी से नितिन अवसाद में थे। रविवार को मकान स्वामी किराया लेने को नितिन के घर पर पहुंचा तो कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। बैड पर नितिन मृत पड़े थे, जबकि पास ही पिता राजपाल के मुंह से झाग निकल रहे थे। पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव मोर्चरी पहुंचा दिया, जबकि गंभीर हालत में पिता को अस्पताल भर्ती कराया है। इंस्पेटक्टर का कहना है कि मृतक की दिल्ली निवासी बहन को सूचना दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.