Move to Jagran APP

बेटा जान से गया और अब घर भी... हत्‍यारोपितों की धमकी से परेशान पलायन को मजबूर मुजफ्फरनगर का यह परिवार

तितावी थाना क्षेत्र के गांव बघरा निवासी कक्षा 11 के छात्र हर्षदीप उर्फ हर्ष पुत्र संदीप की दो माह पूर्व 31 जनवरी 21 हुई हत्या के मामले में नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी ना होने व आरोपितों द्वारा लगतार धमकी मिलने से पीड़ित परिवार ने गांव से पलायन कर लिया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 02:38 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 02:38 PM (IST)
बेटा जान से गया और अब घर भी... हत्‍यारोपितों की धमकी से परेशान पलायन को मजबूर मुजफ्फरनगर का यह परिवार
मुजफ्फरनगर में पलायन करते हुए पीड़‍ित परिवार।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के गांव बघरा निवासी कक्षा 11 के छात्र हर्षदीप उर्फ हर्ष पुत्र संदीप की दो माह पूर्व 31 जनवरी 21 हुई हत्या के मामले में नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी ना होने व आरोपितों द्वारा लगतार धमकी मिलने से पीड़ित परिवार ने गांव से पलायन कर लिया। पीड़ित ने अपने मकान पर मकान बिकाऊ है भी लिखवा दिया।

loksabha election banner

यह है मामला

तितावी थाना क्षेत्र के गांव बघरा निवासी 17 वर्षीय कक्षा 11 के हर्षदीप उर्फ हर्ष पुत्र संदीप की हत्या 31 जनवरी को कर दी गयी थी। हत्या के मामले में संदीप पुत्र फूल सिंह ने गांव के ही अजय पुत्र भवरसिंह, अनिल पुत्र कबूल, राहुल पुत्र गुरुपाल, नितिन, अमित पुत्रगण बृजपाल, अंकित, गौरव पुत्रगण सुशील के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमे पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नामजद आरोपितों में से चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मृतक परिवार का आरोप है कि नामजद आरोपित में से तीन आरोपी पीड़ित परिवार को लगातार धमकी दे रहे जिस सम्बन्ध में थाना प्रभारी, एसएसपी से लेकर डीआईजी, आईजी, डीजीपी तक को न्याय की गुहार लगाई। मृतक हर्षदीप के पिता ने बताया कि पुलिस भी उन्ही पर फैसले का दबाव बना रही है। आरोपित अवैध हथियारों के साथ धमकी भरी पोस्ट सोशल मीडिया डाल रहे है। तथा उनके घरों के सामने घूम रहे है। शेष तीन आरोपितों की गिरफ्तारी ना होने व पुलिस का सहयोग ना मिलने से पूरा परिवार दहशत में है। जिसके चलते बुधवार को पीड़ित परिवार अपने घर से सभी सामान लेकर पलायन कर गया। गांव के लोगो व रिश्तेदारों ने परिवार को रोकने का प्रयास किया लेकिन मृतक के माता पिता रोते रोते अपनी व अपने परिवार की जान की दुहाई देते हुए पलायन कर गए।

हत्या को दुर्घटना बनाने की हुई कोशिश

बघरा के हर्षदीप 17 की हत्या से पूर्व गांव के ही लोगो से झगड़ा हो गया था। जिसमे आधा दर्जन से अधिक लोगो ने मारपीट कर उसे मारपीट जान से मारने की धमकी दी गयी थी। हर्षदीप का 31 जनवरी को वाहन से कुचला हुआ शव बघरा की मैंन रोड पर मिला था। पुलिस भी उसे दुर्घटना में मौत होने बता रही थी। परिवार के लोगो ने इसे हत्या कर शव को सड़क पर फेंके जाने का आरोप लगाया था। स्वजनों घटना के समय आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के पुलिस व उच्चाधिकारियों को देकर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी। जिसके आधार पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.