Move to Jagran APP

गाजियाबाद के व्यापारी की पत्नी से आबूलेन पर लूट, पुलिस के सामने ही फरार हुए बदमाश Meerut News

शुक्रवार को बाइक सवार दो बदमाश गाजियाबाद के व्यापारी की पत्नी से पर्स लूटकर फरार हो गए। आरोप है कि घटना के वक्त पुलिसकर्मी पास में ही थे। पीडि़त ने तहरीर दे दी है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 09:30 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 09:30 AM (IST)
गाजियाबाद के व्यापारी की पत्नी से आबूलेन पर लूट, पुलिस के सामने ही फरार हुए बदमाश Meerut News
गाजियाबाद के व्यापारी की पत्नी से आबूलेन पर लूट, पुलिस के सामने ही फरार हुए बदमाश Meerut News

मेरठ, जेएनएन। शुक्रवार को बाइक सवार दो बदमाश गाजियाबाद के व्यापारी की पत्नी से पर्स लूटकर फरार हो गए। आरोप है कि घटना के वक्त पुलिसकर्मी पास में ही थे। पीडि़त ने तहरीर दे दी है। दोपहर में भी रिक्शा सवार एक महिला ने बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। गाजियाबाद के वैभव खंड निवासी संजय गर्ग की प्लाईवुड का शोरूम है। वह मूलरूप से बुलंदशहर के रहने वाले हैं। शुक्रवार को वह पत्नी सोनी के साथ गाड़ी से आबूलेन आए थे। वह आभूषण के शोरूम की ओर चले, तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाश महिला के हाथ से पर्स लूटकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि पर्स में करीब दस हजार रुपये, एक सोने का सेट और मोबाइल फोन था। पुराने सेट के बदले वह नया सेट लेने के लिए आए थे।

loksabha election banner

आरोप है कि घटना के वक्त पास में पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। कुछ महत्वपूर्ण हाथ लगे हैं। वहीं, दोपहर केे वक्त रजबन निवासी एक महिला रिक्शे से गुरुतेग बहादुर स्कूल के सामने से जा रही थी। तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने उसकी चेन लूट का प्रयास किया था। शोर मचाने पर कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.