Move to Jagran APP

हंगामे के बीच लालकुर्ती पैठ से हटा अतिक्रमण

लालकुर्ती पैठ में अतिक्रमण के चलते मंगलवार को जमकर मारपीट हुई थी। दुकानों में तोड़फोड़ की गई थी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 07:00 AM (IST)
हंगामे के बीच लालकुर्ती पैठ से हटा अतिक्रमण
हंगामे के बीच लालकुर्ती पैठ से हटा अतिक्रमण

मेरठ, जेएनएन। लालकुर्ती पैठ में अतिक्रमण के चलते मंगलवार को जमकर मारपीट हुई थी। दुकानों में तोड़फोड़ की गई थी। इसके चलते बुधवार को पुलिस ने हंगामे के बीच पैंठ से अतिक्रमण हटवाया। इस दौरान तीन थानों की पुलिस फोर्स मौजूद रही। वहीं, शाम के वक्त एसपी सिटी ने लालकुर्ती थाने में व्यापारियों के साथ मीटिंग भी की।

prime article banner

बुधवार दोपहर एएसपी धवल जायसवाल के नेतृत्व में टीम लालकुर्ती पैंठ से अतिक्रमण हटवाने पहुंची। इस दौरान तीन थानों की पुलिस मौजूद थी। टीम ने जब पैंठ से अतिक्रमण हटवाना शुरू किया तो व्यापारी एकत्र हो गए और विरोध कर दिया। व्यापारियों की अफसरों से नोकझोंक भी हुई। उन्होंने कहा कि पहले तो पुलिसवाले ही अतिक्रमण कराते हैं। अब अफसरों के साथ उसे हटाने आ गए। त्योहारी सीजन में पुलिस व्यापारियों को परेशान कर रही है। दो घंटे तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चला। इस दौरान पुलिस ने 25 लोगों के चालान भी किए। साथ ही दोबारा से अतिक्रमण करने वालों पर रिपोर्ट दर्ज करने की चेतावनी दी।

शाम को एसपी सिटी ने ली बैठक

बुधवार दोपहर को अतिक्रमण हटाओ अभियान के बाद शाम को एसपी सिटी डा. अखिलेश नारायण ने व्यापारियों के साथ बैठक की। इस दौरान व्यापारियों ने कहा कि त्योहारी सीजन चल रहा है। ऐसे में थोड़ा वक्त मिलना चाहिए। वह खुद ही सामान हटा लेंगे। एसपी सिटी ने व्यापारियों से सहयोग की अपील की। साथ ही अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई करने की बात भी कही।

मारपीट के मामले में दो को जेल

मंगलवार को हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने बुधवार को आरोपित पक्ष के दो लोगों को जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बताया कि बुधवार को पुलिस ने दूसरे पक्ष की ओर से भी रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

..माहौल गरमाया

अभियान के दौरान भाजपा नेता पुनीत शर्मा ने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया। उन्होंने कहा कि पुलिस बेवजह व्यापारियों को तंग कर रही है। इस दौरान इंस्पेक्टर से उनकी नोकझोंक भी हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.