Move to Jagran APP

Encounter in Muzaffarnagar: मुठभेड़ में दबोचा 50 हजार का इनामी बदमाश सोनू सक्‍का, आसिफ हत्‍याकांड में चल रहा था वांछित

Encounter in Muzaffarnagar मुजफ्फरनगर में 50 हजार का इनामी बदमाश सोनू सक्का मुठभेड़ में गिरफ्तार। आसिफ हत्याकांड में एक माह से चल रहा था वांछित। बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगी है कांस्टेबल भी हुआ गंभीर घायल।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 07:32 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 07:32 PM (IST)
Encounter in Muzaffarnagar: मुठभेड़ में दबोचा 50 हजार का इनामी बदमाश सोनू सक्‍का, आसिफ हत्‍याकांड में चल रहा था वांछित
Asif murder case wanted criminal Sonu Sakka arrested

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। आसिफ हत्याकांड में एक माह से वांछित चल रहे 50 हजार के इनामी कुख्यात बदमाश सोनू सक्का को शहर कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। दोनों पैरो में पुलिस की गोली लगने से सक्का घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

prime article banner

यह है मामला

23 अगस्त 2020 को महमूद नगर निवासी आसिफ पुत्र नसीम की मिमलाना रोड पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के भाई दिलशाद ने कुख्यात मुरसलीन उर्फ सोनू सक्का निवासी महमूद नगर सहित आठ लोगों के विरुद्ध् मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। कुछ दिन पूर्व शहर कोतवाली पुलिस ने आसिफ को फोन कर घर से बुलाने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। सोनू सक्का व बाकी आरोपितों की तलाश में भी पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। एक माह से फरार चल रहे हत्यारोपित सक्का की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था। सोमवार को शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि पीनना बाईपास के समीप कोई संदिग्ध घूम रहा है, जो किसी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम दे सकता है। पुलिस ने आसपास क्षेत्र की घेराबंदी कर संदिग्ध की तलाश शुरू की।

इन्‍होंने बताया

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि कांबिंग शुरू की तो पीनना बाईपास पर वहलना की ओर एक बदमाश पुलिस पर फायर कर फरार होने लगा। इस दौरान कांस्टेबल प्रशांत, बदमाश की गोली हाथ में लगने से घायल हो गए। आत्मरक्षा को पुलिस ने फायरिंग की तो दोनों पैरों में गोली लगने से संदिग्ध बदमाश घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। बदमाश की पहचान आसिफ हत्याकांड में वांछित चल रहे 50 हजारी मुरसलीन उर्फ सोनू सक्का के रूप में हुई। बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल तथा बाइक बरामद हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.