Move to Jagran APP

Encounter In Meerut: पल्लवपुरम में मुठभेड़ के दौरान 25 हजारी बदमाश गोली लगने से घायल, दो फरार

गुरुवार की सुबह पल्लवपुरम हाईवे स्थित नारायण फार्म हाउस के पास गुरुवार दिन निकलते ही पुलिस की 25 हजारी बदमाश से मुठभेड़ हो गई।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 09:32 AM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 09:32 AM (IST)
Encounter In Meerut: पल्लवपुरम में मुठभेड़ के दौरान 25 हजारी बदमाश गोली लगने से घायल, दो फरार
Encounter In Meerut: पल्लवपुरम में मुठभेड़ के दौरान 25 हजारी बदमाश गोली लगने से घायल, दो फरार

मेरठ, जेएनएन। Encounter In Meerut लॉकडाउन के बावजूद शहर में बदमाशों का आतंक कायम है। पल्लवपुरम हाईवे स्थित नारायण फार्म हाउस के पास गुरुवार दिन निकलते ही पुलिस की 25 हजारी बदमाश से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में पुलिस की एक गोली लगी है, जबकि गैंग के दो बदमाश मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने चोरी की एक कैंटर बरामद की है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

loksabha election banner

दो बदमाश खेतों के रास्ते फरार

गुरुवार सुबह करीब 5:45 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि हाईवे से लुटेरे गैंग के तीन बदमाश दौराला के रास्ते पल्लपुरम होते हुए निकल रहे हैं। जिसके बाद सीओ दौराला जितेंद्र सरगम और पल्लपुरम एसओ दिग्विजय सिंह शाही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आ रही एक कैंटर गाड़ी को रुकने का इशारा किया। गाड़ी में सवार बदमाशों ने पुलिस को देखते ही गाड़ी की रफ्तार जैसे ही धीमे की, तभी दो बदमाश कूदकर खेतों के रास्ते फरार हो गए। इस बीच गाड़ी चला रहा बदमाश कैंटर को लेकर नारायण फार्म हाउस के पास जंगल में जा घुसा।

यह हुआ बरामद

पुलिस ने घेराबंदी की जिसमें बदमाश ने गाड़ी से कूदकर भागते हुए पुलिस पर फायर झोंका। जिससे पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। जवाबी फायरिंग में पुलिस की एक गोली बदमाश के पैर में लगी। पुलिस ने मौके से 315 बोर का तमंचा, एक खोखा और एक जिंदा कारतूस वह बरामद किया है। पकड़ में आए बदमाश की पहचान बागपत के टोला गांव निवासी जैद पुत्र मुनसेद के रूप में हुई है, जबकि जैद से पूछताछ में फरार बदमाशों के नाम टोला गांव निवासी इरफान और बागपत निवासी आसिफ है। सीओ जितेंद्र सरगम का कहना है कि पकड़ में आया बदमाश हाईवे लुटेरे गैंग का 25 हजार का इनामी बदमाश है। दो बदमाश फरार है, उन्हें जल्द ही दबोचा जाएगा। बदमाश से पूछताछ की जाएगी। प्रथम दृष्टया बरामद कैंटर चोरी की प्रतीत हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.