Move to Jagran APP

रोहटा रोड पर नाला खोदाई से पेयजल की पाइप लाइन फटी

कंकरखेड़ा क्षेत्र में रोहटा रोड की तेज विहार बन्नू मियां कालोनी के पास नाला खोदाई के दौरान पेयजल की पाइप लाइन फट गई। इससे 20 दिन से पेयजल सप्लाई के दौरान चार कालोनियों में नाले का गंदा पानी मिलकर पहुंच रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 10:10 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 10:10 PM (IST)
रोहटा रोड पर नाला खोदाई से पेयजल की पाइप लाइन फटी
रोहटा रोड पर नाला खोदाई से पेयजल की पाइप लाइन फटी

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा क्षेत्र में रोहटा रोड की तेज विहार बन्नू मियां कालोनी के पास नाला खोदाई के दौरान पेयजल की पाइप लाइन फट गई। इससे 20 दिन से पेयजल सप्लाई के दौरान चार कालोनियों में नाले का गंदा पानी मिलकर पहुंच रहा है। ऐसे में लोग शुद्ध पेयजल के लिए तरस रहे हैं। सूचना के बाद भी जल निगम और नगर निगम की टीम मौके पर नहीं पहुंची। रोहटा रोड स्थित तेज विहार बन्नू मियां कालोनी के पास काफी दिनों से नगर निगम की ओर से नाला खोदाई और निर्माण का कार्य किया जा रहा है। नाला खोदाई के दौरान पेयजल की पाइप लाइन फट गई। भाजपा नेता दुष्यंत रोहटा ने प्रकरण की जानकारी जल निगम और नगर निगम अधिकारियों को दी, मगर कोई टीम मौके पर नहीं पहुंची। वहीं, मेलफोर्ड सिटी निवासी प्रवीन गर्ग, गगन विहार निवासी रिटायर्ड सूबेदार प्रदीप ढाका, गगन एंक्लेव निवासी केपी सिंह और शांतिकुंज कालोनी निवासी अरुण का कहना है कि पिछले बीस दिन से घरों की टंकियों में दूषित पानी आ रहा है। इसमें कीचड़ जैसी दुर्गंध आती है। पीने और नहाने को भी तरस रहे हैं। वहीं सहायक नगरायुक्त ब्रजपाल सिंह का कहना है कि यह प्रकरण संज्ञान में नहीं था, टीम को भेजकर क्षतिग्रस्त पाइप लाइन को ठीक कराया जाएगा।

loksabha election banner

छात्राओं को किया जागरूक : एंटी रोमियो अभियान के तहत टीपीनगर थाना प्रभारी विजय गुप्ता और उनकी टीम ने स्कूली छात्राओं को जागरूक किया। उन्होंने छात्राओं को महिला हेल्प डेस्क के बारे में जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने छात्राओं को अपना नंबर भी दिया व कहा कि स्कूल आते-जाते समय कोई भी समस्या होने पर वे तुरंत काल कर सहायता प्राप्त कर सकती है। यदि कोई छेड़खानी करता है या परेशान कर रहा है तो वे खामोश ने रहें। वे तुरंत ही महिला हेल्प डेस्क या पुलिस के अन्य नंबरों पर काल करें, मनचलों को सबक सिखाया जाएगा। थाना प्रभारी से बातचीत के बाद छात्राओं के चेहरे खुशी से खिल उठे और उन्होंने पुलिस टीम का धन्यवाद किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.