Move to Jagran APP

मेरठ में मास्क न पहनने वाले दुकानदार, फेरी और टेंपो चालकों के लि‍ए डीएम का सख्‍त आदेश

मेरठ के डीएम और सीएमओ ने पल्लवपुरम फेज-दो में कोरोना टेस्ट कैंप का किया निरीक्षण । कहा पब्लिक के संपर्क में आने वाले ऐसे लोगों को सतर्कता बरतनी है जरूरी। जो नियम विरुद्ध कार्य करता है उस पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 05:00 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 05:00 PM (IST)
मेरठ में मास्क न पहनने वाले दुकानदार, फेरी और टेंपो चालकों के लि‍ए डीएम का सख्‍त आदेश
मेरठ के डीएम ने मेरठ पल्लवपुरम में कोरोना टेस्ट कैंप का निरीक्षण किया।

मेरठ, जेएनएन। डीएम ने सीएमओ संग पल्लवपुरम फेज-दो स्थित क्यू पॉकेट में रविवार को लगे कोरोना टेस्ट कैंप का निरीक्षण किया। डीएम ने जांच कर रहे चिकित्सकों और उनकी टीम से बातचीत की। मौके पर मौजूद सीओ दौराला और एसओ पल्लवपुरम को सख्त हिदायत दी कि मेरठ में सबसे अधिक कोरोना केस पल्लवपुरम क्षेत्र में निकल रहे हैं। ऐसे में पब्लिक के संपर्क में आने वाले दुकानदार, पेट्रोल पंप के सेल्समैन, टेंपो और रिक्शा चालक, ठेले वालों को मास्क पहनना जरूरी है। मास्क न पहनने पर जुर्माना के साथ केस दर्ज करें और दुकान बंद करा दें।

loksabha election banner

पल्लवपुरम फेज-दो स्थित क्यू पॉकेट में वीर हनुमान मंदिर परिसर और सैनी अस्पताल के पास कोरोना जांच के लिए कैंप लगाया गया था। कैंप का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम के बालाजी ने सीओ दौराला संजीव कुमार दीक्षित और एसओ पल्लवपुरम दिग्विजय नाथ शाही से कहा कि मेरठ जिले में सबसे अधिक कोरोना केस पल्लवपुरम क्षेत्र में निकल रहे हैं। इसके मायने पल्लवपुरम में लापरवाही बरती जा रही है। इस पर एसओ ने कहा कि इस क्षेत्र के अधिकांश लोग दिल्ली हर रोज दिल्ली आते-जाते हैं। डीएम बोले कि ऐसे लोगों जो दिल्ली आते-जाते हैं, उस कालोनी के गेट गार्ड और रेजीडेंट सोसाइटी के पदाधिकारियों से कहकर उन लोगों की जांच कराई जाए। सैनिटाइज से हाथ साफ करें और मास्क पहने। जो नियम विरुद्ध कार्य करता है उस पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाए। दोपहर तक एक कैंप में 100 और दूसरे कैंप में 80 लोगों के टेस्ट हो चुके थे, जिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव थी। डीएम के साथ सीएमओ सीएमओ डा. राजकुमार, एसीएम संदीप श्रीवास्तव, एसीएमओ डा. एमएस फौजदार, पल्हैड़ा सीएचसी प्रभारी डा. अनीस अहमद आदि अधिकारी मौजूद थे।

महिला कर्मचारी ने पुलिस की जीप से एनाउंस कर लोगों को किया जागरूक

सीएचसी पल्हैड़ा की महिला कर्मचारी ने थाने की जीप में बैठकर माइक गली-गली घूमकर लोगों को कोरोना टेस्ट कराने के लिए जागरूक किया। कहा गया कि अब टेस्ट नहीं हुआ तो फिर घर से जबरन बुलाकर टेस्ट कराए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.