Move to Jagran APP

बागपत में तीन केंद्रों पर शुरू हुई डीएलएड परीक्षा, कोरोना से बरती सावधानी

बागपत में शुक्रवार से तीन केंद्रों पर डीएलएड की प्रथम और तृतीय सेमेस्टर के परीक्षा शुरू हो गई है। सभी केंद्रों पर कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए परीक्षा शुरू कराई गई है। पहले दिन सैकड़ों परीक्षार्थी रहे परीक्षा में शामिल।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 12:48 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 02:15 PM (IST)
बागपत में तीन केंद्रों पर शुरू हुई डीएलएड परीक्षा, कोरोना से बरती सावधानी
बागपत में तीन केंद्रों पर शुरू हुई डीएलएड परीक्षा।

बागपत, जेएनएन। जिले के शुक्रवार से तीन केंद्रों पर डीएलएड की प्रथम और तृतीय सेमेस्टर के परीक्षा शुरू हो गई है। सभी केंद्रों पर कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए परीक्षा शुरू कराई गई है। परीक्षा के लिए चार केंद्र बनाए गए है।

loksabha election banner

एडीएम अमित कुमार सिंह ने बताया कि सभी केंद्रों पर परीक्षार्थियों की सैनिटाइज कराया गया। परीक्षा कक्ष में दो गज दूरी का पालन किया गया है। थर्मल स्क्रीनिंग के बाद कक्षों में जाने दिया गया। कक्षा निरीक्षक और सचल दल की निगरानी में परीक्षा हुई है। सभी को लापरवाही न बरतने के लिए निर्देशित किया गया था। एसपी और सीएमओ की व्यवस्था की गई है। डीआइओएस डा. एमपी सिंह ने बताया कि राजकीय कन्या इंटर कॉलेज में 300, श्री यमुना इंटर कॉलेज में और इंटरमीडिएट में 400-400 परीक्षार्थी पंजीकृत है। सभी कक्षा निरीक्षक समय पर पहुंच गए है। प्रश्न पत्रों को सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में खोला गया। 15 मिनट पहले प्रश्न पत्र परीक्षार्थियों को बंटवाए गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.