Move to Jagran APP

Fever Death: बागपत में बुखार का कहर जारी, रालोद के जिला कार्यालय प्रभारी का निधन

बागपत के गांवों में शहरों में बढ़ता जा रहा है बुखार का प्रकोप। राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के जिला कार्यालय प्रभारी की भी बुखार के चलते निधन हो गया है। प्रभावित क्षेत्रों में स्वास्थ्य विभाग कैंप लगाकर किया जा रहा उपचार।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 02 Nov 2021 01:07 AM (IST)Updated: Tue, 02 Nov 2021 01:07 AM (IST)
Fever Death: बागपत में बुखार का कहर जारी, रालोद के जिला कार्यालय प्रभारी का निधन
बागपत में बुखार से रालोद के जिला कार्यालय प्रभारी का निधन।

बागपत, जेएनएन। डेंगू का प्रकोप बढ़ रहा है, लेकिन बुखार भी जानलेवा हो रहा है। कई लोगों की मौत बुखार से हो चुकी हैं। राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के जिला कार्यालय प्रभारी की भी बुखार के चलते निधन हो गया है। उनके निधन से परिवार में कोहराम मच गया है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से कैंप लगाकर लोगों का इलाज किया जा रहा है। बुखार से लोग दम तोड़ते जा रहे है। हर उम्र के लोगों की मौत हो चुकी हैं।

loksabha election banner

कोई गांव, कस्बा और शहर नहीं बचा है, जहां बुखार से मौत न हुई है और कोई बुखार से ग्रस्त न हुआ हो। दहशत इतनी है कि हल्का से बुखार होते ही सरकारी से लेकर प्राइवेट और झोलाछाप डाक्टरों की शरण में पहुंच रहा है। बुखार इतना जकड़ लेता है कि प्राइवेट अस्पतालों के डाक्टर भी लोगों की जान नहीं बचा पा रहे है। जो भी जकड़ में आ रहा है अधिकांश की प्लेटलेट्स कम हो रही है। जिसके बाद हालत बिगड़ जाती है। इसी बुखार के चलते रालोद के जिला कार्यालय के प्रभारी अनिरूद्ध शर्मा का मेरठ के एक अस्पताल में निधन हो गया है।

एक प्राइवेट अस्पताल में आराम न मिलने के बाद उन्हें मेरठ रेफर किया गया था, जहां देर रात उनका निधन हो गया। सोमवार को गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। बागपत सीएचसी के अधीक्षक डा. विभाष राजपूत ने बताया कि बुखार से शहर में किसी का निधन हुआ, इसकी जानकारी नहीं है। जानकारी कराकर मोहल्ले में कैंप लगाया जाएगा। बीमारी से पीड़ितों का सर्वे कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.